राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी को ग्वालियर आने का दिया न्यौता, कहा- हमारा राहु- केतु कट जाएगा

11/7/2023 5:30:08 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में बीजेपी का चुनाव प्रचार तेज हो चुका है। कुछ पर आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ग्वालियर जिले की ग्रामीण विधानसभा के कैंट एरिए में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने राहुल गांधी को ग्वालियर आकर कांग्रेस का प्रचार करने की सलाह दी। राजनाथ सिंह ने कहा कि ग्वालियर में प्रचार कीजिए क्योंकि जहां भी राहुल गांधी प्रचार करने जाते हैं हमारा राहू केतु कट जाता है। साथ ही तंज कसा कि हमने चंद्रयान, मंगलयान लॉन्च किया, लेकिन कांग्रेस अभी तक राहुलयान नहीं कर पाई।

इस दौरान उन्होंने चुनावी मंच से जमकर कांग्रेस पर हमला बोला है। राजनाथ सिंह ने कहा है, हिमाचल, कर्नाटक या राजस्थान जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां सरकारी कर्मचारियों को वेतन भी नहीं मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी का मानना है कि, जनता ही सब कुछ है और कांग्रेस के लिए परिवार ही सब कुछ है। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा, मोदी जी जबसे सरकार चला रहें हैं एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगने दिया और कांग्रेस ने सरकार चलाई है तो अधिकांश सरकारों के ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। यहां तक कि कांग्रेस के मंत्रियों को जेल की हवा तक खानी पड़ी है। भ्रष्टाचार को हमारी पार्टी किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेगी।

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि अकेले कांग्रेस बीजेपी का कुछ बिगाड़ नहीं पा रही है और न पराजित कर पा रही है। मोदी जी और ताकतवर होते जा रहे हैं, कई लोगों ने मिलकर एक गठबंधन बना दिया, सभी ने मिल - जुलकर इसे INDI अलायन्स नाम दिया, अलायन्स बना लिया और अब सब एक दूसरे के खिलाफ अलग- अलग चुनाव लड़ रहे हैं जो यह गठबंधन किया है केवल मोदी विरोध के नाम पर सब एक मंच पर आने की कोशिश में हैं लेकिन फिर भी एक मंच पर नहीं आ पा रहे हैं।  

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, विपक्ष कि बराबर फुदकने की आदत है तो एक साथ रह ही नहीं सकते। सब मिलकर मीटिंग कर चुके, फोटो खींचा चुके, घोषणा कर चुके। इंडिया गठबंधन बन गया लेकिन मिलकर चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, राहुल जी यहां ग्वालियर नहीं आये थे, वैसे हम लोगों का जहां गड़बड़ हो वहां यदि राहुल जी पहुंच जाते हैं तो हम बीजेपी के लोगों का थोड़ा कहीं राहु - केतु सब अपने आप कट जाता है, अगर राहुल यहां नहीं आए हैं तो मैं कहूंगा कि यहां आकर कांग्रेस का प्रचार करें।

meena

This news is Content Writer meena