कांग्रेस पर जमकर बरसे कमलनाथ के विश्वासपात्र रहे राममूर्ति, Exclusive टॉक विद पंजाब केसरी

8/21/2020 4:11:22 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले कद्दावर नेता व महाकौशल में कमलनाथ के सबसे खास विश्वासपात्र रहे राममूर्ति मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। टॉक विद पंजाब केसरी में बात करते हुए राममूर्ति ने एक के बाद एक बड़े हमले करते हुए कांग्रेस की कमियां और बीजेपी को उभरती पार्टी के रुप में बताते हुए बीजेपी को नंबर वन पार्टी बताया। 
PunjabKesari

राममूर्ति ने पंजाब केसरी से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा तक सीमित है और वे कभी जन नेता नहीं बन पाए। बीजेपी का संगठन अनुशासन प्रिय है इसलिए लगातार बीजेपी मजबूत हो रही है। कांग्रेस में नेतृत्व का संकट है। ऐसे जीत नहीं मिलती। उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में बीजेपी बड़ी जीत के साथ सरकार में रहेगी। कमलनाथ का कमजोर नेतृत्व अपने विधायकों को रोक नहीं सका। देश में प्रधानमंत्री और मध्य प्रदेश में शिवराज के नेतृत्व में बीजेपी नंबर वन रही है और रहेगी। मैं तो बीजेपी में अभी बच्चा हूं, लगातार सीख रहा हूं।
PunjabKesari

आपको बता दें कि 2018 में वरिष्ठ बीजेपी नेता राममूर्ति मिश्रा ने कांग्रेस छोड़ दी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बीजेपी ज्वाइन कराई थी। कांग्रेस पार्टी में उपेक्षा से नाराज होकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। वे अब बीजेपी में रहकर लगातार कांग्रेस पर हमले कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News