BJP के पोस्टर में सिंधिया की जगह को देख रामनिवास रावत बोले- 56 टिकली में श्रीमंत सिंधिया!

9/8/2020 11:26:38 AM

भोपाल: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों कांग्रेस नेताओं के निशाने पर हैं। बीजेपी के एक पोस्टर का हवाला देते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है। पोस्टर पर सिंधिया को काफी छोटे आकार में दिखाया गया है और उन्हें मध्य प्रदेश के स्थानीय नेताओं के बीच जगह दी गई है। 

रामनिवास रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 56 टिकली में श्रीमंत सिंधिया। बड़ा दुख होता है इस तरह अपने प्रिय नेता को सम्मानित होते हुए देखकर। पोस्टर पर सिंधिया को उमा भारती, कैलाश विजयवर्गीय और प्रभात झा के साथ जगह दी गई है जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिखाया गया है।



इससे पहले भी रामनिवास रावत ने कहा था कि आर एस एस अनुसूचित जाति विरोधी है और सिंधिया ने उसके मुख्यालय नागपुर जाकर उनकी नीतियों को अपना लिया। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि सिंधिया के ग्वालियर स्थित निवास(महल) में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की पहुंच नहीं है।



आपको बता दें कि सिंधिया रामनिवास रावत के बेहद करीबी माने जाते थे और सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि रावत भी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। लेकिन रावत ने पार्टी के प्रति इमानदारी निभाई। वहीं दूसरी और कुछ महीने पहले ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया पर कांग्रेस नेता निशाने साध रहे हैं। क्योंकि सिंधिया ने कांग्रेस पर अपेक्षा का आरोप लगाते हुए बीजेपी ज्वाइंन की थी। हालांकि इन कुछ महीनों में सिंधिया का मध्य प्रदेश राजनीति में राज्य से लेकर केंद्र तक कद बढ़ा है लेकिन कांग्रेस नेता लगातार हमलावर रहे हैं।

meena

This news is meena