डायलिसिस कराने आई महिला से एमवाय अस्पताल में दुष्कर्म, प्रबंधन ने दबाया मामला, 7 दिन बाद FIR

8/3/2021 11:35:56 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): अव्यवस्थाओं को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले इंदौर के एमवाय अस्पताल एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां डायलिसिस कराने आई महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना 26 जुलाई की बताई जा रही है। लेकिन एफआईआर सोमवार यानी 2 अगस्त को की गई। बताया जा रहा है कि प्रबंधन ने इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश की लेकिन पीड़ित महिला सामाजिक संस्था की महिलाओं के साथ एफ आई आर दर्ज करवाने शहर के संयोगितागंज थाने पर पहुंची जहां पर एमवाई के वार्ड बॉय रमेश के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है ।

PunjabKesari

दरअसल घटना 26 जुलाई की है। जब पीथमपुर के रहने वाली इस महिला एमवाय अस्पताल में डायलिसिस कराने के लिए पहुंची थी। डायलिसिस यूनिट के वार्ड बाय रमेश इंगले ने पीड़ित महिला को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित की ओर से संयोगितागंज थाने में सोमवार दोपहर एफ आई आर दर्ज कराई गई है। पीड़ित महिला सामाजिक संगठन से जुड़ी महिलाओं के साथ अपनी एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पर पहुंची थी।

PunjabKesari

इस मामले में साथ में आई सामाजिक आस्था की महिला की ओर से आरोप है कि पीड़ित महिला को अस्पताल में बंधक बनाकर भी रखा गया था और कोई कार्रवाई ना हो इसलिए उसे पीछे के दरवाजे से उसके घर पहुंचा दिया गया। इस मामले में पुलिस ने एक हफ्ते बाद मामला दर्ज किया है। अब देखना होगा की इसमें एमवाई प्रबंधन के खिलाफ और क्या कार्रवाई करता है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित कर रवाना कर दी गई है। वही पुलिस ने बताया कि महिला ने दबाव बनाने की या बंधक बनाने की कोई बात एफआईआर में नहीं बताई है आगे मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static