दुष्कर्म पीड़िता को राहुल गांधी के ऑफिस से आया फोन! कहा- राजनीति करनी है तो...सुनिए ऑडियो

7/29/2021 5:56:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): दुष्कर्म के मामले में फंसे उज्जैन जिले के बड़नगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल के बचाव में दिल्ली से आए एक व्यक्ति ने पीड़िता से फोन पर बात की जिसका ऑडियो सामने आया है। फोन पर बात करने वाले व्यक्ति खुद को राहुल गांधी के ऑफिस से जुड़ा होना बता रहा है और बोल रहा है। इस मामले को कैसे सुलझाया जाए साथ ही पीवी राजू का नाम भी ले रहा है और बोल रहा है कि वह राहुल जी के आफिस है। पीड़िता ने व्यक्ति से पूछा कि आपको कमलनाथ जी ने भेजा है जिस पर सामने वाले ने कहा कि कमलनाथ जी के ऊपर भी कई लोग हैं। मुझे इस मामले को सुलझाने के लिए भेजा है। आपको राजनीति करना है तो मुझसे आकर मिल लीजिए।

दरअसल, 3 माह पूर्व उज्जैन के पास बड़नगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। मामले में 12 जुलाई को जिला कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। रेप के आरोपी पर इंदौर पुलिस ने 5000 का इनाम भी घोषित किया था। आपको बता दें युवती युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि कुछ महीने पहले बोर्ड को एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था जिसकी रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज है।

रेकॉर्डिंग के कुछ अंश
युवक- मैं इंदौर आ गया हूं आपकी इच्छा तो आ कर मिल लीजिए
पीड़िता- क्या बात करूं मैं आपसे मिलकर आप बताओ ना
युवक- देखो मैडम आपके लिए ही स्पेशल आया हूं मुझे कोई काम नहीं था इंदौर में आपकी इच्छा हो तो मिल लो लेकिन नहीं मिलना तो मना कर दो मैं आगे बोल दूंगा कि आपने मिलने से मना कर दिया।
पीड़िता- मैं समझौता तो करना ही नहीं चाहती मैं लड़ना चाहती हूं
युवक- नहीं समझौता तो करना ही नहीं है। आपको तो मैं आपके फायदे की बात कर रहा हूं मैडम
पीड़िता- आपने बोला तो सही कमलनाथ जी चाहते हैं
युवक- अरे मैडम सुनो कमलनाथ जी के चाहने से कुछ नहीं होता दुनिया उनके हिसाब से नहीं चलती है। कमलनाथ जी के ऊपर भी कई लोग होते हैं मैं दिल्ली से आया हूं
पीड़िता- आप सच्चाई बताओ किसने बोला फिर मैं मिलने आपसे आती हूं
युवक- मेरे को राहुल गांधी जी के ऑफिस से मैसेज आया था कोई इशु क्रिएट हुआ है। बड़ा मामला है विधायक के बेटे के साथ कुछ हुआ है तो उसे समझो और उसे शॉटआउट करो। साथी आपका पक्ष भी समझो और जिसके ऊपर आप ने आरोप लगाया है विधायक के बेटे करण और वालों का भी पक्ष समझो आगे युवक बोलता है आपको राजनीति करनी है तो मैं आपका आगे बढ़ा सकता हूं। पीड़िता ने कहा कि राजनीति करना है तो अपनी इज्जत नीलाम करके थोड़ी करनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static