दुष्कर्म पीड़िता की मां का शिवराज के खास नेता पर बड़ा आरोप, देखें वीडियो

10/2/2020 6:40:10 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): हाथरस, बलरामपुर और मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुए गैंगरेप के मामले अभी ठंडे भी नहीं हुए थे कि राजधानी भोपाल में एक और मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने वीडियो के जरिए शासन प्रसासन से गुहार लगाई है कि उसकी बेटी के साथ रेप हुआ है लेकिन कोई उसकी रिपोर्ट लिखने को तैयार नहीं। बड़ी बात यह कि महिला ने दुष्कर्म का आरोप भाजपा नेता जिनका शिवराज सरकार में काफी दबदबा है उनके करीबी पर लगाए हैं। 

PunjabKesari

वीडियो के अनुसार, एक महिला वीडियो में कह रही है कि मेरी बेटी जो 16 साल की है उसे एक लड़के ने प्यार के जाल में फसाया और फिर बाजार से गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह ले गया। वहां ले जाकर नशे की दवा खिलाकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में गंदी वीडियो और फोटो खिंचे। मेरी बेटी को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मारने की धमकी दी। मैं फिर भी बेटी को साथ लेकर महिला थाने गई लेकिन पुलिस मेरी शिकायत नहीं लिख रही।

PunjabKesari

मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि दोषी को बीजेपी नेता का संरक्षण मिला है। इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। राजनीतिक दबाव में मामले को रफा दफा करने की बात कही। वहीं शिवराज सरकार और बीजेपी नेताओं पर आरोपियों को सरंक्षण देने के आरोप लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News