7 साल के मासूम से हैवानियत, कुकर्म के बाद गुप्तांग में भरे कांटे, मां बोली- पुलिस ने न मेडिकल करवाया न FIR दर्ज की

5/10/2024 6:48:33 PM

गुना (मिस्बाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना में मासूम के साथ क्रूरता की हदें पार करने का मामला सामने आया है, यहां 7 साल के बालक के साथ 55 वर्षीय अधेड़ और दो युवकों ने लगातार दो दिन दुष्कर्म किया और बदमाशों ने उसके गुप्तांग में कांटे भर दिए। बताया जा रहा है कि दूसरा और तीसरा आरोपी भी नाबालिग है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मृगवास पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी और भगा दिया।

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाला यह मामला गुना जिले के मृगवास थाना क्षेत्र के नाथू का पुरा गांव का है। यहां 7 वर्षीय बालक के साथ दो दिन लगातार दुष्कर्म और उसके साथ क्रूरता करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार को गुना एसपी से शिकायत करने आए 7 वर्षीय मासूम नाबालिग और उसकी मां ने बताया कि नाथू का पुरा निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने 6 मई को बालक के साथ दुष्कर्म किया था। अगले ही दिन गांव के दो अन्य नाबालिग भी मासूम बालक को उठाकर ले गए।

PunjabKesari

उसके साथ दुष्कर्म किया और क्रूरता करते हुए उसके गुप्तांगों में कांटे छेद दिए। दर्द से तड़प रहे बालक की हालत देखकर मां ने पूछताछ की, जिसके बाद बालक ने पूरी वारदात का ब्यौरा दिया। जिसे सुनकर माता-पिता के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मृगवास पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। मेडीकल भी नहीं कराया गया। मृगवास पुलिस पर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बचाने का आरोप पीड़ितों द्वारा लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News