पानी के बहाने शराब की होम डिलीवरी का अनोखा तरीका देख पुलिस भी हैरान, वाटर कूलर में छिपाई 9 पेटियां जब्त

3/20/2024 7:03:18 PM

रतलाम(समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम में आर ओ वाटर पानी के केन में शराब की तस्करी हो रही थी। यहां एक व्यक्ति शराब की बोटलों  को पानी की केन में रखकर होम डिलीवरी कर रहा था। जब इसकी भनक आबकारी विभाग को लगी तो विभाग ने टीम बनाकर दबिश की और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और उसके कब्जे से 9 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की।

PunjabKesari

जिले में नए सहायक आबकारी आयुक्त शादाब अहमद सिद्दीकी के आने के बाद आबकारी अमला भी अवैध शराब की धरपकड़ को लेकर सक्रिय हो गया है। बुधवार को आबकारी अमले ने एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब की होम डिलीवरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

सहायक आयुक्त आबकारी शादाब अहमद सिद्दीकी ने बताया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता प्रभावशील होने के बाद आबकारी अमला अवैध शराब के परिवहन एवं विक्रय पर कार्रवाई के लिए विशेष सतर्कता बरत रहा है। विभाग को लगातार शराब की होम डिलीवरी की सूचना भी मिल रही है। इसी मामले में आज निलेश बोथरा नामक युवक को अवैध शराब परिवहन के आरोप में पकड़ा है। आरोपी की निशानदेही पर बीरियाखेड़ी क्षेत्र में स्थित आरोपी के घर पर भी आबकारी अमले ने दबिश देकर 9 पेटी अवैध शराब बरामद की है।

PunjabKesari

आबकारी अधिकारी सिद्दीकी ने बताया कि कार्रवाई में अलग-अलग तरह की 12 ब्रांड की शराब बरामद की गई है। मौके से पानी की केन में रखी गई अवैध शराब की बोतलें भी मिली है। इनका मूल्य 2 लाख रुपए के लगभग है। इस मामले में आबकारी विभाग अभी और जानकारी जुटा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News