चाइना से लड़ने के लिए रिटायर्ड जवानों ने जताई इच्छा, फिर होना चाहते हैं सेना में शामिल

7/3/2020 3:21:50 PM

इंदौर(सचिन): एक ओर जहां भारत- चीन के बीच तनाव चल रहा वहीं पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा इसी बीच हिंदुस्तान की तीनों सेनाओं के रिटायर्ड जवानों और अधिकारियों ने एक ऐसी पहल की है जिसे सुनकर आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। सेना के जनरल, ब्रिगेडियर और मेजर स्‍तर के 61 रिटायर्ड अधिकारियों जवानों ने कहा है कि वे मौका दिए जाने पर ग्राउंड ड्यूटी करने के लिए तैयार है, जिसके लिए सेना के रिटायर्ड अधिकारियों ने आज इंदौर के सांसद शंकर लालवानी को राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम एक पत्र दिया है।

PunjabKesari

आर्मी, नेवी , एयरफोर्स , बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स इसके अलावा पांच विंग्स जो अलग अलग सेना में काम करती है इन सब लोगों ने सहमति दी है कि हम देश की निस्वार्थ सेवा करना चाहते है, जिसके लिए हमें कोई पैसा नहीं चाहिए। इन रिटायर्ड सेना के सभी अधिकारियों ने शुक्रवार को सांसद शंकर लालवानी से मिलकर राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ग्राउंड ड्यूटी करने के संदर्भ में सांसद शंकर लालवानी को एक पत्र सौंपा। वहीं सांसद शंकर लालवानी ने रिटायर्ड सेना के अधिकारियों को भरोसा जताया कि उनका पत्र राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री तक जरूर पहुंचाया जाएगा।

PunjabKesari

वहीं सेना के रिटायर्ड अधिकारियों का कहना है कि हमारी एक संस्था है। पूर्व सैनिक वेटरनेसोसेशियन ऑफ इंदौर के अंदर थल सेना, वायु सेना, बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स, आई टी बी, आसाम रायफल्स, बी एस एफ, सी आर पी एफ ये सब इनके सदस्य है और पूर्व सैनिक हैं। वहीं जब देश संकट से गुजर रहा है तो ऐसे में हम लोग की तरह से देश की मदद कर सकते है। क्योंकि इन रिटायर्ड अधिकारियों के पास जज्बा और अनुभव दोनों है इसी अनुभव से आज देश के जो हालात है उसमें हम 61 रिटायर्ड अधिकारी अपनी सेवा देने चाहते है जिसके लिए हमे मंजूरी दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News