BJP के नेता हेमा मालिनी को नचवाते हैं, RSS कार्यकर्ता ही निकला हत्यारा, पढ़िए 28 जनवरी की बड़ी खबरें

1/28/2019 7:17:26 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बयान दिया है कि 'बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उनकी पार्टी में खुरदुरे चेहरे हैं। ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं। एक हेमा मालिनी हैं जिनको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं, वोट कमाने की कोशिश करते हैं। उनके पास चिकने चेहरे नहीं हैं।' पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सरताज सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सरताज ने तीन राज्यों में बीजेपी की हार पर नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि 'मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की हार के जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा है कि '15 साल तक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन वो सत्ता भोगी हो गई थी। भाजपा राजनीति नहीं बल्कि व्यापार कर रही थी।
 


पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • MP के मंत्री का बड़ा बयान- 'BJP के पास चिकने चेहरे नहीं, इसलिए हेमा मालिनी को नचाते रहते हैं'
    मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बयान दिया है कि 'बीजेपी का दुर्भाग्य है कि उनकी पार्टी में खुरदुरे चेहरे हैं। ऐसे चेहरे जिनको लोग नापसंद करते हैं। एक हेमा मालिनी हैं जिनको जगह-जगह शास्त्रीय नृत्य कराते रहते हैं, वोट कमाने की कोशिश करते हैं। उनके पास चिकने चेहरे नहीं हैं।'


     
  • कमलनाथ के मंत्रियों का व्यवहार अच्छा नहीं, BJP नेताओं को गाड़ी में घुमाते हैं- दीपक बावरिया
    प्रदेश में भले ही सीएम कमलनाथ कांग्रेस की एकजुटता की बात कह रहे हों, लेकिन सच्चाई इसके उलट है। इसी बीच प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कांग्रेस कार्यालय में मीटिंग के दौरान कहा कि कमलनाथ के मंत्री बीजेपी नेताओं को गाड़ियों में घुमाते हैं। 


     
  • BJP शासित तीनों राज्यों में मिली हार के जिम्मेदार PM मोदी हैं- सरताज सिंह
    पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सरताज सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सरताज ने तीन राज्यों में बीजेपी की हार पर नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि 'मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की हार के जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। पीएम मोदी के फैसलों से बीजेपी हारी है और नोटबंदी-जीएसटी भी हार के कारणों में से एक हैं। 
     
  • बावरिया का छलका दर्द, बोले- 'मैं खुद ही गुजरात चला जाऊंगा, मुझे लोग वापस क्या भेजेंगे"
    विधानसभा चुनाव से साल भर पहले प्रदेश प्रभारी बनाए गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपक बावारिया अलग-अलग मामलों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पार्टी के अंदर ही उनका कई बार विरोध हो चुका है। बात यहां तक भी पहुंची कि उन पर कांग्रेसियों ने ही टिकट बेचने के आरोप तक लगाए और चुनाव हरवाने के लिए जिम्मेदार भी ठहराया। इन आरोपों से बवारिया आहत हैं और उनका दर्द सबके सामने आया है। भोपाल में आयोजित ओबीसी सम्मलेन में दीपक बावरिया बोलते बोलते भावुक हो गए और कहने लगे कि 'मैं खुद ही चला जाऊंगा, मुझे लोग वापस क्या भेजेंगे।'
     
  • सरताज के बाद मंत्री जायसवाल बोले- मोदी की वादाखिलाफी है 3 राज्यों में BJP की हार का कारण
    जिले में सोमवार को निजी यात्रा पर आए खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। जिसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता की और कहा कि खनिज अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाने की जरुरत नहीं क्योंकि सरकार बदल गई है। भाजपा ने गुंडों को पनाह दे रखी थी। अवैध खनिज उत्खनन मामले पर हम शुरू से लड़ रहे है। अब किसी को नही बख्शा जाएगा, मोदी की वादाखिलाफी के कारण तीन राज्य में भाजपा हारी।


     
  • BJP छत्तीसगढ़ और MP में राजनीति नहीं, व्यापार कर रही थी: दिग्विजय सिंह
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के  दौरान कहा कि, '15 साल तक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन वो सत्ता भोगी हो गई थी। भाजपा राजनीति नहीं बल्कि व्यापार कर रही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जो भी झूठे मुकदमें दायर हुए हैं उन्हें भी समाप्त किया जाना चाहिए।'
     
  • BJP विधायक ने साधा गांधी परिवार पर निशाना, सिंधिया को बताया 'भाई-बहन' का गुलाम
    प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद से ही विरोधी दलों के नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। अब मध्य प्रदेश बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने गांधी परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि 'गांधी परिवार लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपेक्षा कर रहा है। प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है, जबकि पार्टी महासचिव बनाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम यूपी की जिम्मेदारी दी गई है।'
     
  • ..तो क्या MP के इस मंत्री पर चलेगा कमलनाथ का डंडा!​​​​​​​
    मध्यप्रदेश में वक्त है बदलाव का नारा लेकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने ही मंत्रियों से नाराज हैं क्योंकि वह अकेले ही बदलाव लाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जबकि मंत्री के कामकाज ढीले हैं, जिससे सीएम नाराज हैं। लोकसभा प्रभारियों के साथ बैठक में सीएम कमलनाथ का तीखे तेवर देखने को मिले।



    ​​​​​​​
  • RSS कार्यकर्ता ही हत्यारा निकला, चुप क्यों हैं शिवराज ? - बाला बच्चन
    गृहमंत्री बाला बच्चन ने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शिवराज सिंह और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 15 साल में कानून व्यवस्था बिगाड़ कर रख दी गई। रतलाम में दलित की हत्या साजिश के तहत हुई है। बड़वानी मामले में साजिश क्या थी, इसका खुलासा शाम तक हो जाएगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की काली कमाई पर रोक लग गई है, इसलिए अब वह इस तरह के काम कर रहे हैं।  

    ​​​​​​​
  • भोपाल गैस कांड पीड़ितों को राहत, SC ने मुआवजे की याचिका मंजूर की
    1984 की रात यूनियन कार्बाइड में हुए गैस कांड के पीड़ितों को सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ी राहत दी है। सर्वोच्च अदालत ने गैस पीड़ितों को मुआवजे के लिए अतिरिक्त राशि की मांग वाली याचिका को मंजूर कर लिया है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ ने कहा है कि वह पीड़ितों की मुआवजा राशि बढ़ाने के लिए केन्द्र सरकार की याचिका पर अप्रैल में सुनवाई करेगी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से गैस पीड़ितों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई, क्योंकि 34 साल बाद उनके हक में फैसला आया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar