BJP के मुस्लिम नेता ने 'डिबेट वाले' मौलानाओं पर की विवादित टिप्पणी, चर्चाएं जोरों पर

5/23/2020 1:36:38 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता जमा खाम की एक फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने नेशनल न्यूज़ चैनलों में आने वाले 99.99% मौलाना फर्जी, नकली और दलाल है जिनका इस्लाम से कोई लेना-देना नहीं इस पर राय मांगी है। रमजान के महीने में डाली गई इस पोस्ट ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। इससे भी बड़ी बात यह है कि उन्होंने खुद ही नेशनल न्यूज़ चैनलों में आने वाले मौलानाओं को फर्जी करार दे दिया। यही वजह है कि अब यह पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रही है और सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर जमा खान अपने ही धर्म के धर्म गुरुओं के खिलाफ आग क्यों उगल रहे हैं?

PunjabKesari

खास बात यह है कि जमा खान की पोस्ट के बाद लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं जिसमें अधिकतर लोग जमा खान का समर्थन भी कर रहे हैं और उनके इस कदम की सराहना भी कर रहे हैं कि उन्होंने यह पूरा मुद्दा उठाया है। आपको बता दें कि जमा खान अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं इसके पहले भी अपने धर्म के खिलाफ जाकर उन्होंने नर्मदा सेवा यात्रा में नर्मदा माई का कलश भी उठाया था, जिसके बाद विवाद काफी बढ़ा और उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया था।

PunjabKesari


अब एक बार फिर जमा खान ने मोर्चा खोल दिया है और तीखे शब्दों के साथ अपने ही धर्म के धर्म गुरुओं के खिलाफ हमलावर हो गए हैं। सवाल यह उठता है कि आखिर क्या देश में उत्पन्न परिस्थितियों को देखकर या फिर टीवी चैनल में जो डिबेट होती है उनको देखकर जमा खान ने ये सब लिखा है जिसमें कि अक्सर हिंदू मुस्लिम की बातें होती हैं और जिस में कहीं न कहीं भावनाओं को भड़काने का काम किया जाता है या फिर बीजेपी नेता होने के नाते जमा खान राष्ट्रभक्ति को सर्वोपरि मानते हुए आगे बढ़ रहे हैं और अपने धर्म को और अपने धर्म गुरुओं के जो भी गलत कार्य हैं। उन को उजागर कर रहे हैं,सवाल कई है जिनका जवाब अब तक नहीं मिला है लेकिन इस पोस्ट के बाद इस पोस्ट पर जमकर कमेंट हो रहे हैं।

 


Edited By

meena

Related News