बीजेपी कार्यकर्ता की कोरोना से मौत, परिजनों ने बीजेपी सांसद को सुनाई खरी खोटी, कहा- अब क्या लेने आए हो...

4/9/2021 4:33:33 PM

उज्जैन: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे मध्य प्रदेश में इस वक्त सबसे बड़ी समस्या, रेमडेसिवीर दवाई और ऑक्सीजन की आ रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से कई लोग जान गवा रहे हैं। इसी बीच उज्जैन  के माधवनगर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत हो गई। उनकी मौत से गुस्साएं परिजनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें परिजनों ने सांसद अनिल फिरोजिया को जमकर खरी खोटी सुनाई। परिजनों के गुस्से के सामने सांसद की एक न चली और उन्हें वहां से लौटना पड़ा। इस पूरे मामले में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया है।



दरअसल, उज्जैन मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत की हो गई थी जिसके बाद सांसद अनिल फिरोजिया उनकी पत्नी और बच्चों को सांत्वना देने उनके पास गए। लेकिन रोती बिलखती पत्नी ने सांसद को खरी खोटी सुनाना शुरु कर दिया- आप लोगों के एक-एक के पास मैसेज आया था... आया था की नहीं आया था बताओ आप लोग.... आप लोगों के लिए हमेशा खड़ा रहता था... उस वक्त क्यों नहीं आए आप... अब क्या लेने आए हो आप चले जाओ...। वहीं बहन ने भी सांसद पर लताड़ लगाते हुए कहा कि- आप लोगों के पीछे मेरा भाई गया है। बेटे ने कहा, अब काहे की नेता गिरी। यह सब सुनने के बाद सांसद अनिल फिरोजिया की हिम्मत नहीं हुई कि उनके पास भी चले जाए। सांसद उलटे पैर वहां से चल दिए।



बता दें कि सांसद के समर्थकों ने माधव नगर अस्पताल में तोड़फोड़ भी की उनका वीडियो भी सामने आया है। इसे लेकर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। वही इस मामले में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी कूद पड़े और उन्होंने गुरुवार को दोपहर में 5 मरीजों की मौत की सूचना पर अस्पताल के बाहर बैठकर धरना दे दिया था। इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी देखने को मिली थी। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भी धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया।

meena

This news is Content Writer meena