साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस को सुनाई खरी खोटी तो कार्यक्रम बीच में छोड़कर चल गए विधायक PC शर्मा

10/16/2021 11:25:21 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): विजयादशमी पर रावण दहन के लिए भोपाल के Mvm मैदान पहुंची सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर एक तरफ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा बैठे हुए थे तो दूसरी तरफ साध्वी मंच से संबोधन कर रही थी। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस और पीसी शर्मा पर इशारो इशारो में चेतावनी दे डाली और खूब खरी खोटी सुनाई। इससे पीसी शर्मा नाराज हो गए और वे कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर बाहर निकल गए।  

दरअसल, विजयादशमी के पर्व पर एमवीएम कॉलेज के मैदान में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें बतौर मेहमान साध्वी प्रज्ञा, पीसी शर्मा व भाजपा के कई नेतागण शामिल हुए। इस दौरान पीसी शर्मा मंच पर बीजेपी नेता राहुल कोठारी के साथ बैठे थे तभी प्रज्ञा ठाकुर ने भाषण देते समय कांग्रेस को कोसना शुरू कर दिया। प्रज्ञा ठाकुर एक पुराने पोस्टर फाड़ने वाले किस्से का जिक्र करते हुए विधायक को खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी। इसके बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा बीच कार्यक्रम से उठकर चले गए। बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वो नहीं मानें।

पीसी शर्मा की प्रतिक्रिया...
सारे मामले को लेकर विधायक पीसी शर्मा ने कहा है कि मध्यप्रदेश में जो कुछ भी है, सब नर्मदा मैया की देन है और यहां का कोई भी व्यक्ति मां नर्मदा का अपमान नहीं सह सकता। इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।



हम तो ये मांग करेंगे कि ये आतंकवाद की आरोपी हैं और मेडिकल के आधार पर जमानत पर है, फिर भी कबड्डी और गरबा खेल रही है। माननीय न्यायालय को संज्ञान लेते हुए इनकी जमानत कैंसिल करना चाहिए, और इनको इनके नियत स्थान पर भेजना चाहिए। दशहरा के सार्वजनिक मंच से भाजपा सांसद द्वारा मां नर्मदा एवं उनके भक्तों पर की गई अनर्गल टिप्पणी,मां नर्मदा परिक्रमा करने वालों को पापी कहना, मां नर्मदा एवं नर्मदा परिक्रमा वासियों का अपमान है। ये वही सांसद है जो कोरोना काल में जब जनता को जरूरत थी तो मदद तो दूर, दिखाई तक नहीं दी।

meena

This news is Content Writer meena