साध्वी प्रज्ञा को मिली जान से मारने की धमकी, राम मंदिर भूमिपूजन से जुड़ा है मामला(Video)

7/29/2020 4:11:34 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को किसी ने अज्ञात नंबर से से धमकी दी है। इस मामले की रिपोर्ट कमला नगर थाने में दर्ज की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फोन करने वाले शख्स ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया है। बताया जा रहा है कि साध्वी प्रज्ञा को ये फोन राम मंदिर पर दिए गए, उनके बयान के बाद से आ रहे हैं। हालांकि साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि मैं डरुंगी नहीं। देशभक्ति पहले हैं,  बाकी सब कुछ बाद में।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन से जुड़े बयान को लेकर भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें फोन पर दी गई है। सांसद ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस फोन नंबर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कहना है अज्ञात फोन नंबर से कई कॉल आए और उन्हें धमकाया गया। मुझे, पीएम मोदी और अमित शाह को गालियां दी है। राम मंदिर निर्माण को लेकर भी धमकियां दी है। मैंने हनुमान चालीसा के जरिये कोरोना ठीक होने की बात कही थी जिस पर धमकी में कहा हनुमान चालीसा खूब पढ़वाओं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि फोन करने वाले ने राम मंदिर भूमि पूजन सहित कई मुद्दों का ज़िक्र करते हुए सांसद से अभद्रता पूर्वक बातचीत की। साथ ही उन्हें धमकी भी दी है। सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अनुसार, धमकी देने वाले ने कहा-खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ माह पूर्व प्रज्ञा ठाकुर के घर डाक से एक लिफाफा पहुंचा था, जिसमें संदिग्ध सफेद पाउडर था और उन्हें धमकी दी गई थी। बाद में आरोपी महाराष्ट्र से पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक वो मामला आरोपी के पारिवारिक कलह का था। उसने अपने परिवार को फंसाने के लिए ये तरीका अपनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News