साध्वी प्रज्ञा बोलीं- संत की आत्महत्या समाज के लिए गलत संदेश, जरुरत पड़ी तो CBI जांच कराएंगे योगी

9/21/2021 5:51:02 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व निरंजनी अखाड़े के सचिव महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्तियों में मौत को लेकर भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी पर विश्वास जताते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि वे इस मामले में सूक्ष्म से सूक्ष्म जांच कराएंगे और यदि जरुरत पड़ी तो मामले की सीबीआई जांच भी कराई जाएगी।

कलेक्ट्रेट में मास्टर प्लान की बैठक में शामिल होने आई सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने  महंत नरेंद्र गिरी कि आत्महत्या पर प्रतिक्रिया दी और कि एक संत जो समाज को आशावादी ऊर्जा देता है वह अगर इस तरह मौत को गले लगाएगा तो समाज मे संदेश ठीक नहीं जाएगा। वहीं  सीबीआई की जांच पर कहा कि मुझे यूपी के सीएम योगी पर पूरा भरोसा है कि वह इस मामले में पूरा न्याय करेंगे, अगर जांच के लिए सीबीआई या एसआईटी की जरूरत पड़ेगी तो वह करवाएंगे।

आपको बता दें कि सोमवार को सोमवार की शाम अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व निरंजनी अखाड़े के सचिव महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्तियों में मौत हो गई थी। उनका शव प्रयागराज के अल्लापुर स्थित बाघंबरी मठ गद्दी परिसर में फांसी पर लटका मिला था। हालांकि आशंका जताई जा रही थी कि उनकी हत्या की गई है या उन्हें आत्महत्या के लिए विवश किया गया है। वहीं मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें महंत ने शिष्य आनंद गिरी, त्रिवेणी संगम स्थित बड़े हुनमान मंदिर के मुख्य आद्या तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena