साध्वी प्रज्ञा बोली- कांग्रेस मुझे मार देना चाहती है...पर किस्मत से बच जाती हूं

1/5/2021 11:19:00 AM

मुबंई/भोपाल(इजहार हसन खान): भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर 2008 मालेगांव ब्लास्ट केस मामले में सोमवार को NIA की विशेष अदालत में पेश हुईं। लेकिन दूसरे पक्ष की अनुपस्थिति के चलते सुनवाई टल गई। इस दौरान सांसद प्रज्ञा ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया उन्होंने कहा कि सारी प्रताड़ना का लिए कांग्रेस जिम्मेदार है और कांग्रेस उसे मारना चाहती है लेकिन वो हर बार बच जाती है और कोर्ट में पेश हो जाती है। साध्वी ने कहा कि मैं सच्ची देशभक्त हूं और मुझे अपने संविधान पर पूरा भरोसा है।

PunjabKesari

कोर्ट में पेश होने के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वे हर सुनवाई में अदालत में आती हैं। पिछली सुनवाई में वे स्वास्थ्य सही नहीं होने के चलते उपस्थित नहीं हो पाई थी क्योंकि वे एम्स में भर्ती थी। उन्होंने कहा कि मुझे कई तकलीफे हैं जो कांग्रेस की देन है। उनसे मैं ठीक हो रही हूं। वे चाहते हैं कि मुझे मार देना चाहिए लेकिन मैं हर बार बच जाती हूं। लेकिन इस बार वह कोर्ट में उपस्थित हुई। कांग्रेस जो हर बार उनके साथ लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित और मेजर (रिटायर्ड) रमेश उपाध्याय सहित चार अन्य आरोपी भी अदालत के समक्ष पेश हुए। हालांकि दो अन्य आरोपी अजय रहिरकर और सुधाकर धार द्विवेदी कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके। इस मामले में कुल सात आरोपी हैं। 

PunjabKesari

विशेष एनआईए कोर्ट ने सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह समेत सभी आरोपियों को ने 4 जनवरी को अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था। इससे पहले की सुनवाई में साध्वी प्रज्ञा ने कोर्ट को बताया था कि वो 17 दिसंबर तक राजनीतिक बैठकों में व्यस्त हैं जिसके बाद उन्हें AIIMS में भर्ती कराना पड़ा था। इस वजह से वह कोर्ट नहीं पहुंचीं। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें कल हाजिर होने का आखिरी मौका दिया था।

PunjabKesari

वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर कहा कि करोड़ों की मात्रा विदेशों ने भारत वैक्सीन के लिए आर्डर दे दिया लेकिन भारत में ओछी राजनीति के चलते विपक्षी पार्टियों द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। कोरोनावायरस से बचाने के लिए पीएम मोदी व स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन कई प्रयास किए हैं लेकिन जनता का हित न हो सके और विपक्षी पार्टियां अपनी राजनीति चला सके इसके लिए देश लोगों को गुमराह कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News