उमा भारती ने की सोनिया गांधी की तारीफ, पूर्व मंत्री बोले- अब उन्हें मुंडन करा लेना चाहिए

8/26/2020 5:41:07 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव से पहले राजनीतिक गहमागहमी तेज हो गई है। कांग्रेस हो या बीजेपी हर कोई एक दूसरे को घेरने और जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने में लगा है। इसी कड़ी में एक तरफ बीजेपी की फायर ब्रांड नेता एवं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोनिया गांधी की तारीफ में कसीदे गढ़ दिए तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री ने उमा भारती को ही निशाने पर ले लिया। सज्जन सिंह वर्मा ने उमा भारती को गंगा सफाई का वचन याद दिलाया और मुंडन करा लेने की बात कह डाली।

PunjabKesari

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं उनका बहुत आदर करती हूं, वह एक अच्छी बहु, अच्छी पत्नी एवं अच्छी मां रही हैं। मैंने अपने लिए भी उनमें ममत्व का भाव देखा है मगर इन कारणों से वह भारत की नेता तो नहीं बन सकतीं हैं। मैं उनका बहुत आदर करती हूं, वह एक अच्छी बहु, अच्छी पत्नी एवं अच्छी मां रही हैं। मैंने अपने लिए भी उनमें ममत्व का भाव देखा है मगर इन कारणों से वह भारत की नेता तो नहीं बन सकतीं हैं।

PunjabKesari

उमा भारती के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री संज्जन सिंह वर्मा ने उमा भारती पर तंज कसते हुए कहा कि उमा भारती पलायन करने वाली नेता हैं, उन्होंने गंगा की सफाई को लेकर वचन दिया था, अपना वचन पूरा नहीं कर पाई उन्हें मुंडन करा लेना चाहिए। वहीं कांग्रेस के पोल खोल अभियान की अनुमति निरस्त होने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि हम लोग ग्वालियर जा रहे हैं, जिसमें दम हो रोक कर दिखाए।

PunjabKesari
वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर दौरे दौरान संघ मुख्यालय जाने पर सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि बेहतर होता वो पहले रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर जाते, सिंधिया जी अब श्रीमंत नहीं रहे हैं, अभी तो वो अमित शाह के यहां चक्कर लगाएंगे, मोदी के यहां चक्कर लगाएंगे। वहीं ग्वालियर में बीजेपी के सदस्यता अभियान पर सिंधिया की बयानबाजी को लेकर कहा कि उन्हें झूठ बोलने की ट्रेनिंग देने के बाद ही बीजेपी में शामिल किया गया है।ऑ

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News