इंदौर एयरपोर्ट के निजीकरण पर सज्जन वर्मा बोले- PM मोदी जल्द ही India for sale का बोर्ड लगवाएंगे

7/24/2021 4:47:22 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर एयरपोर्ट को निजी हाथों में देने का विरोध शुरू हो गया है। दरअसल लोकसभा में लिखित जवाब से यह खुलासा हुआ है कि घाटे में चल रहे मध्य भारत के सबसे बड़े और एकमात्र इंटरनेशनल एयरपोर्ट इंदौर को निजी हाथों में दिया जाएगा। इसके बाद कांग्रेस ने मैदान संभालते हुए एयरपोर्ट को निजी हाथों में देने का विरोध किया है। प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्रिमंडल में नागरिक उड्डयन मंत्री बनाने के बाद नरेंद्र मोदी देश के सारे एयरपोर्ट बेच देंगे।

PunjabKesari

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुझसे लोगों ने जब यह पूछा कि इंदौर जैसे एयरपोर्ट को यदि बेचा जाएगा तो सिंधिया की क्या स्थिति रहेगी। तो मैंने कहा कि सब कुछ जब बिक जाएगा तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास कुछ रहेगा ही नहीं। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आने वाले समय में इंडिया फॉर सेल का भी एक बोर्ड लगा दिया जाएगा जिसे कि अडानी और अंबानी खरीद लेंगे।
वहीं कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा प्रवक्ता जेपी मूलचंदानी ने कहा है कि एयरपोर्ट को निजी हाथों में देने से सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी कांग्रेस हर बार सिर्फ आरोपी लगाती रहेगी कमलनाथ कि जब सरकार थी तो 15 महीने इन्होंने ट्रांसफर उद्योग चलाया जनता की ओर ध्यान नहीं दिया। वही पुराना इतिहास देखें इंदिरा गांधी के टाइम से लेकर अभी तक का तो जनता सब जानती है। कांग्रेस स्कोर आरोप लगाने के बजाय आत्ममंथन करने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News