कंगना चरण चाट ले मोदी के... लेकिन इतिहास को कलंकित ना करें- पूर्व मंत्री (Video)

11/19/2021 5:39:27 PM

देवास(एहतेशाम कुरेशी): केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून को वापस लिए जाने के फैसले को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने किसानों की जीत बताया। पूर्व मंत्री ने कहा कि तानाशाह सरकार और तानाशाह PM के आगे किसानों की जीत हुई है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत की महात्मा गांधी को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कंगना को इतिहास की एबीसीडी भी नहीं आती। जो कहती है, कि असली आज़ादी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब मिली "तो चरण चाट ले नरेंद्र मोदी के" लेकिन हमारे इतिहास को कलंकित ना करे।

PunjabKesari

कंगना रणावत की बयानबाजी को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि- वह अदना सी महिला ‘चरण चाट ले नरेंद्र मोदी के’ वर्मा ने कहा कि वास्तव में महात्मा गांधी के आगे जब नरेंद्र मोदी की औकात नहीं है तो कंगना रनौत की क्या औकात है? कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे महात्मा गांधी के उस महान संग्राम और आंदोलन को एक शब्द में कलंकित कर रही है शर्म आना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को इतिहास की ABCD भी नहीं पता। जो कहती है, कि असली आज़ादी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब मिली "तो चरण चाट ले नरेंद्र मोदी के" लेकिन हमारे इतिहास को कलंकित ना करे।

PunjabKesari

इस आंदोलन में 600 लोगों की जान जाने के बाद 1 साल बाद सरकार जागी है। यह इस देश का दुर्भाग्य है। नरेंद्र मोदी भाषण में किसानों को अन्नदाता ज़रूर बोलते हैं, लेकिन जब वो अपने हक़ के लिए आंदोलन करता है, तो साल भर बाद नींद टूटती है। किसानों के आंदोलन ने यह सिद्ध कर दिया कि सत्य परेशां हो सकता है, पराजित नहीं। वहीं उन्होंने कहा कि इस फैसले से हमें राजनैतिक लाभ नहीं चाहिए। PM मोदी क्या सोचते हैं, कि तीनों कृषि क़ानून वापस लेने से क्या किसान 600 लोगों की मौत भूल जाएगा, नहीं भूलेगा। यदि राजनैतिक लाभ के लिए ये सब किया है, तो इसका लाभ केंद्र सरकार को नहीं मिलेगा।

PunjabKesari

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा BJP के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसमें कई आये और कई चले गए। कांग्रेस को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा। 82 साल की उम्र में राष्ट्रपति बनेंगे क्या अमरिंदर सिंह?

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News