शौक की खातिर बेजुबान की जान से खिलवाड़, पुलिस की गिरफ्त में क्या बोला हैवान सलमान...(Video)

9/14/2020 4:08:09 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए एक बेजुबान कुत्ते को तालाब में फेंकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने आज सुबह हनुमानगंज क्षेत्र से गिरफ्तार किया। 25 वर्षीय इस युवक की पहचान सलमान पिता मो. सगीर निवासी कबाड़ खाना हनुमानगंज के रुप में हुई है। हैरानी की बात है कि बेजुबान से इतनी क्रूरता करने वाले सलमान ने पुलिस कस्टडी में कहा कि मैंने यह शौक के लिए किया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ने महज सोशल मीडिया पर फेमस होने की सनक में कुत्ते को झील में फेंका दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पशुओं पर काम करने वाले कई संगठनों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। आरोपी के खिलाफ रविवार को शाम थाना श्यामला हिल्स में मामला हुआ था दर्ज। आरोपी पर धारा 429 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ था।

PunjabKesari

दिल को झकझोर देने वाली वीडिया वाली यह घटना भोपाल के वीआईपी रोड इलाके की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान नाम के युवक ने सबसे पहले कुत्ते को थपथपाते हुए दिखाई दे रहा है। फिर वह धीरे-धीरे बेजुबान जानवर को उठाता है और उसे पानी में फेंक देता है। इतना ही नहीं उसने अपने इस घिनौनी हरकत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

PunjabKesari

युवक ने कुत्ते को तालाब में फेंकते समय का बनाया वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपलोड कर दिया। हालांकि बाद में इसे लेकर विवाद होने पर आरोपी ने उसे अपने एकाउंट से हटा दिया। लेकिन तब तक बेजुबान पर अत्याचार का उसका यह वीडियो वायरल हो चुका था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News