MP में नहीं थम रही मारपीट की घटनाएं! अब एक ही शख्स ने किन्नर और मजदूर को बेरहमी से पीटा

9/2/2021 12:49:51 PM

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश में आए दिन मारपीट व क्रूरता की तस्वीरें सामने आ रही है। अब होशंगाबाद से तीन बदमाशों द्वारा दो अलग-अलग घटनाओं में एक मजदूर और एक किन्नर की पिटाई कर दी गई। दोनों घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया है। दोनों घटनाएं 23 अगस्त की बताई जा रही हैं।

वायरल वीडियो के अनुसार, दोनों घटनाओं को तीन लोगों ने अंजाम दिया है। दोनों वीडियो में तीनों हमलावर एक जैसे दिखते हैं जिनमें से एक ने भगवा गमछा पहन रखा है जिसकी पहचान अरुण कुमार व मार्शन के रूप में हुई है जबकि अन्य अज्ञात हैं। मारपीट का पूरा वीडियो बदमाश के किसी साथी ने ही बनाया है। 

पहले वीडियो में तीनों आरोपी एक किन्नर की पिटाई कर रहे हैं। किन्नर हमलावरों से विनती कर रहा है कि वह किसी वाहन पर नहीं थूकता है जबकि भगवा गमछा पहने शख्स उसे थप्पड़ और लात मारते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, दूसरे वीडियो में ये तीनों लोग एक आदमी को जूतों से मारते हुए ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि तुम इस शहर में रहते हुए मेरे खिलाफ जाओगे? 
होशंगाबाद देहात थाना प्रभारी अनूप सिंह नैन ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पीड़ितों की पहचान कर ली गई है। उनकी शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News