गणेश जी के हाथों में थमा दिए सेनेटरी पैड, बिजनेस बढ़ाने के लिए BJP नेता के बेटे ने किया भगवान का यूज!

9/16/2021 7:15:23 PM

महू(लोकेश राठौर): ये सच है कि लोग अपने व्यापार को बढ़ावा देने के लिए हर संम्भव प्रयास करते हैं। कभी सोशल मीडिया तो कभी बड़े बड़े होर्डिंग पोस्टर का उपयोग करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इंदौर जिले के महू में एक भाजपा नेता के बिजनेसमैन बेटे ने अपने व्यापार को बढ़वा देने के लिए भगवान श्री गणेश जी को ही उपयोग में ले लिया। वे सेनेटरी पैड्स के व्यापारी हैं और बिजनेस की पब्लिसिटी के लिए भगवान गणेश के हाथ में पैड थमा दिए और इस फोटो को ट्वीटर पर शेयर भी कर दिया। जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो वे यूजर्स के निशाने पर आ गए और बुरी तरह ट्रोल हो गए। इसके बाद भाजपा नेता ने इस पोस्ट को डिलीट कर दी।

PunjabKesari

जी हां नगर भाजपा के पूर्व महामंत्री महेश बागड़ी के बेटे ने अपने प्रोडक्ट का प्रसार प्रचार करने के लिए हिन्दू धर्म के सर्वप्रथम पूज्यनीय भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ करते हुए उनके हाथों में सेनेटरी पैड थमा दिए और इस फोटो को ट्विटर एकाउंट पर शेयर कर दिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद अंकित बागड़ी के एकाउंट्स पर तमाम हिन्दू संगठन व सोशल वर्करों ने अन्य तरह के कॉमेंट्स किये। यूजर्स के निशाने पर आने के बाद भाजपा नेता के बेटे ने फोटो डिलीट कर दिया और माफी मांगते हुए एक अन्य पोस्ट डाल दी। लेकिन मामला यही रुकने वाला नहीं था हिन्दू संगठन के लोग महू थाने पहुंचे और भाजपा नेता के बेटे जो कि अनिवार्य एनजीओ के सदस्य है पर धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया।

PunjabKesari

वहीं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि पुलिस ने जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जो कि गलत है कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता का बेटा होने से पुलिस बनती कार्यवाही नहीं कर रही है। हमारी मांग है कि अनिवार्य एनजीओ का पंजीयन रद्द कर आरोपी पर सख्त से सख्त कार्यवाही करें। वही इस पूरे मामले में एसडीएम का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध धार्मिक भावनायें भड़काने को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही भविष्य में इस तरह की कोई भी व्यक्ति इस तरह का कृत्य करता है उसे बख्शा नहीं जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News