एक सांड की जान बचाना पड़ गया भारी, देखिए... फिर कैसा उत्पात मचाया ?

12/20/2020 7:59:40 PM

सागर: ये वीडियो देखकर आप इस बात को समझ गए होंगे। कि ये बेकाबू सांड किस तरह से आतंक मचा रहा है। बीच रोड पर गाड़ियों के साथ आम लोगों को रौंदता हुआ। ये ऐसे उत्पात कर रहा है। जैसे न जाने किसी ने इससे क्या छीन लिया होये नजारा है। मध्यप्रदेश के सागर जिले काजहां पर इस बेकाबू सांड ने लगभग आधा दर्जन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करने के साथ कई लोगों को भी घायल कर दिया।

PunjabKesari, sand, accident, punjba kesari, viral video, sagar

ये सांड बेकाबू कैसे हुआ, इसके पीछे भी एक वजह है। दरअसल यहां पर एक रिटायर्ड पुलिस अफसर का प्लाट है। जिससे लगे खाली टैंक में ये सांड गिर गया था। सांड को निकालने के लिए पहले जेसीबी मंगवाई गई, और टैंक को तोड़कर उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। लेकिन जैसे ही ये सांड बाहर आया। इसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। बाद में जो भी हुआ, वह तस्वीर आपके सामने है। कि किस तरह इस सांड ने क्षेत्रीय लोगों का जीना दुश्वार कर दियाये पूरा ड्रामा देर रात तक चलता रहा, और सांड के डर से लोगों से मजबूरन इस सड़क से गुजरना ही बंद कर दिया। वहीं सांड के साथ हुए इस हादसे को लेकर इलाके में अलग तरह की बहस छिन गई। लोग रिटायर्ड टीआई पर खुले में टैंक को लेकर आरोप भी लगाने लगे।

PunjabKesari, sand, accident, punjba kesari, viral video, sagar

कुल मिलाकर पहले एक सांड का टैंक में गिरना और उसके निकलने के बाद यूं उत्पात मचाना अपने आप में कोई छोटा मसला नहीं है। जो कई लोगों की जान पर भी भारी पड़ने के साथ बड़े स्तर पर नुकसान की भी वजह बन गया। अब प्रशासन के सामने इस तरह की मामलों पर लगाम लगाने की चुनौती है। जो ऐसे घटनाक्रम के दोहराव को रोक सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News