उपचुनाव में नए रंग में दिखाई दिए सिंधिया

11/3/2020 4:35:49 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव हो रहा है। ये चुनाव कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अहम माने जा रहे हैं। क्योंकि 28 सीटों में से अधिकतर सीटों पर सिंधिया समर्थक प्रत्याशियों का भविष्य दाव पर लगा है। ऐसे में पहली बार बीजेपी प्रत्याशी के रुप में वोटिंग करने पहुंचे सिंधिया का एक अनोखा रुप देखने को मिला। जहां वे भगवा जैकेट में मतदान केंद्र पर पहुंचे।

भगवा के रंग में रंगे
अपने गढ़ ग्वालियर के एमआई शिशु मंदिर में सुबह 9.30 बजे अपनी मामी व पूर्व मंत्री माया सिंह के साथ वोट डालने पहुंचे सिंधिया पहली बार भगवा जैकेट में दिखे। हालांकि इससे पहले जब वे कांग्रेस में थे तो वे राहुल गांधी की तरह एक जैसा जैकट पहन कर दिखाई पड़ते थे। सिंधिया, राहलु गांधी और सचिन पायलट की एक तस्वीर भी पहले खूब वायरल हुई थी जिसमें तीनों करीबी दोस्तो ने एक जैसा जैकेट पहना था। लेकिन आज की उनकी छवि से साबित होता है कि उन्होंने न केवल पार्टी बदली है बल्कि पूरी तरह से भगवा के रंग में रंग चुके हैं।

वोटिंग के बाद दिखाया विक्ट्री साइन
विकट्री साइन दिखाते हुए कहा- जनता का पूरा समर्थन भाजपा के साथ है। आज का दिन मध्य प्रदेश के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहे है। मैंने मतदान के अधिकार का उपयोग किया है। मेरा निवेदन है कि प्रत्येक व्यक्ति मतदान करे. कोरोना से बचाव की सारी व्यवस्थाएं कि गई है। ये प्रजातंत्र के महत्व की लड़ाई है।  मुझे पूरा विश्वास है कि सभी सीटों पर कमल का फूल खिलेगा। किसानों, महिलाओं, गरीबों और जनता की हितैषी सरकार है। इसलिए इसका कार्यकाल ऐतिहासिक होगा।

 

meena

This news is meena