पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय के पड़ोसी बनेंगे सिंधिया, CM शिवराज ने की एक और मांग पूरी

1/21/2021 12:09:14 PM

भोपाल: राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमा भारती व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। जल्द ही सिंधिया श्यामला हिल्स बी-2 में शिफ्ट हो रहे हैं। अब उनका भी भोपाल में आशियाना होगा। जी हां सिंधिया को सरकारी बंगला एलॉट हो चुका है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मांग पूरी करते हुए उन्हें श्यामला हिल्स पर बी-5 एलॉट कर दिया गया है। सिंधिया ने कमलनाथ सरकार में भी सरकारी आवास की मांग की थी लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं की गई थी।

PunjabKesari

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांगे पूरी की जा रही है। ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स में छूट की मांग पूरी होने के बाद अब सिंधिया को श्यामला हिल्स में बंगला एलॉट किया गया है। भोपाल में जहां सिंधिया को सरकारी बंगला मिला है वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और पूर्व सीएम उमा भारती का भी सरकारी बंगला है। बताया जा रहा है कि सिंधिया को जो बंगला एलॉट किया गया है वहां पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रहते थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस में रहते हुए भी 2018 विधानसभा चुनाव के बाद कमलनाथ से भोपाल में सरकारी आवास की मांग थी। लेकिन 2019 में वह लोकसभा चुनाव हार गए और कांग्रेस सरकार ने उनकी मांग पूरी नहीं हो पाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News