सिंधिया ने मंच पर ही इमरती देवी को लगाया गले, बताया वे उनके लिए ...

10/21/2020 12:44:31 PM

डबरा: मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर घमासान जारी है। इमरती देवी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की बहुत खास समझी जाती है और अब वे खुद इमरती देवी का रहनुमा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने मंच पर ही इमरती देवी को गले लगाते हुए उनके अपमान का बदला लेने की बात कही। डबरा में जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि ये डबरा का चुनाव इमरती देवी जी नहीं मैं स्वयं लड़ रहा हूं, हमारी बेटी के मान-सम्मान और स्वाभिमान के लिए।

PunjabKesari

डबरा में सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इमरती देवी चुनाव नहीं लड़ रही। इमरती देवी के परिवार का मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहा है। इस दौरान सिंदिया ने कहा कि मैं ये चुनाव कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ रहा हूं। एक महिला की इज्जत के लिए व बेटियों की सुरक्षा के लिए शिवराज सिंह चौहान व ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में उतरे हैं। सिंधिया ने आगे कहा कि भाजपा को वोट देकर बहन बेटियों को जनता आशिर्वाद दें।

PunjabKesari

बता दें कि डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेज राजे के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने महिला विकास मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया था। जिसे लेकर बीजेपी हमलावर हुई है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ चारों तरफ से घिर गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News