BJP में पॉवर दिखाकर दिग्विजय-नाथ पर बरसे सिंधिया, दोनों को मिर्ची लगी (Video)

7/2/2020 2:37:52 PM

भोपाल(इजहार): लंबे मंथन के बाद आखिरकार आज शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया। इसमें मंत्रिमंडल में 28 नए मंत्री शामिल किए गए हैं। खास बात यह रही कि इन 20 कैबिनेट और 8 ने राज्यमंत्रियों में ज्यादातर सिंधिया समर्थक नेता ही हैं। मंत्रिमंडल के शपथ समारोह में शामिल होने के बाद सिंधिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें सेवा से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें तो मिर्ची लगी है। कमलनाथ और दिग्विजय को सेवा से लेना देना नही है। उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई।

PunjabKesari

अपने समर्थकों को कैबिनेट में शामिल करवाने पर सिंधिया काफी खुश नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय को सेवा से लेना देना नहीं है। उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई। जितने भी मंत्री हों, ये नंबर का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है। सिंधिया ने यह भी कहा- ‘अब मैं देख रहा हूं कि पिछले दो महीने से ये लोग (कांग्रेस) लोग चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।’ 


शपथ समारोह में शामिल होने से पहले सिंधिया ने एक ट्वीट कर अपने इस विस्तार से खुश होने के संकेत दिए दें। सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अन्याय के खिलाफ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म है। दो दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंच रहा हूं। प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम में उपस्थित होने के बाद, कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा। 

PunjabKesari

वहीं सिंधिया ने ट्वीट करते हुए शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल हुए सभी नए मंत्रियों को बधाई दी और विश्वास जताया कि वे प्रदेश की तरक्की और विकास के लिए सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के मार्ग दर्शन में जनसेवा करेंगे। बता दें कि सिंधिया खेमें से 9 और कांग्रेस के 3 ऐसे बागियों को मंत्री बनाया गया है जिन्होंने कमलनाथ सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने के चलते बगावत कर भाजपा का दामन थामा था। हालांकि, ये तीनों भी सिंधिया की अगुवाई में ही कांग्रेस में शामिल हुए थे। वहीं दो मंत्री पहले से ही शिवराज कैबिनेट में शामिल हैं। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News