सिंधिया ने बनाए समोसे, प्रियंका में दादी तो राहुल में दादा क्यों नहीं दिखते, पढ़िए 31 जनवरी की बड़ी खबरें

1/31/2019 6:58:03 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस पर पलटवार किया है। गुरुवार को राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर दिल्ली के एक कार्यक्रम के दौरान जमकर निशाना साधा था। जिसके जवाब में पाराशर ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि 'जब आप प्रियंका गांधी में उनकी दादी की छवि देखते हैं तो उम्मीद की जा सकती है कि वो राहुल गांधी में उनके दादा की छवि देखते होंगे। वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गांधी पार्क में अपनी कार रुकवाई और समोसे की दुकान पर पहुंच गए, वहां पर मौजूद लोगों को शायद पहले यह लगा कि सिंधिया नाश्ता करने के मूड़ में हैं। लेकिन वहां पहुंचने के बाद सिंधिया ने हलवाई के यहां समोसा बनाना शुरू कर दिया। सिंधिया जैसे बड़े नेता को समोसा बनाते देखने के लिए लोग भारी संख्या में वहां जुट गए। इस बीच वहां पर खड़े सिंधिया के समर्थकों ने 'महाराज सिंधिया जिंदाबाद' के नारे भी लगाए।



 

पढ़िए आज की बड़ी खबरें 
 

  • 'जब प्रियंका गांधी में दादी की छवि दिखती है तो राहुल में भी दादा की क्यों नहीं' ?
    मध्यप्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस पर पलटवार किया है। गुरुवार को राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर दिल्ली के एक कार्यक्रम के दौरान जमकर निशाना साधा था। जिसके जवाब में पाराशर ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि 'जब आप प्रियंका गांधी में उनकी दादी की छवि देखते हैं तो उम्मीद की जा सकती है कि वो राहुल गांधी में उनके दादा की छवि देखते होंगे।



     
  • मोदी के 'पकोड़े तलने' के बयान पर सिंधिया ने तले समोसे, ईंट का जवाब पत्थर से दिया
    कांग्रेस सांसद व राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिन के दौरे पर अशोकनगर में हैं जहां उन्होंने सुबह 'विकास की दौड़' यात्रा भी निकालते हुए अधिकारियों के साथ करीब एक किलोमीटर तक दौड़ लगाई। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सिंधिया का यह पहला दौरा है। सिंधिया ने बुधवार को जहां अधिकारियों की बैठक ली एवं अंडरब्रिज सहित कई विकास कार्यो का शुभारंभ किया तो वहीं आज दूसरे दिन जनता से जुड़ने के लिए उनके कई कार्यक्रम देखने को मिले।



     
  • जावरा के बालिका गृह में बच्चियों का यौन शोषण, पूर्व संचालिका सहित 4 गिरफ्तार
    मध्यप्रदेश के रतलाम में यूपी के देवरिया के शेल्टर होम में बालिकाओं की प्रताड़ना जैसा मामला सामने आया है। यहां के जावरा स्थित शेल्टर होम की पांच बच्चियों के भागने के बाद शुरू की गई जांच में कई अहम चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस ने शेल्टर होम के संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा जिला बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष और संस्था के सचिव को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। 




     
  • 'BJP है महमूद गजनवी की ग्रैंड फादर, हर तरफ मचाई है लूट' - सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह
    लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मध्यप्रदेश में राजनीतिक सियासत गरम होती जा रही। कांग्रेस सरकार भाजपा के भ्रष्टाचार को उजागर करने में जुटी है। गुरुवार को सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी पर हमला बोल दिया। जिसमें उन्होंने बीजेपी को महमूद गजनवी के ग्रैंड फादर कहा है।

     
  • BJP की बड़ी अंतर्कलह आई सामने, मेयर निवास में हुई बैठक में फातिमा ने रुक्मिणी को मारे थप्पड़
    बीजेपी में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद मचा घमासान अब खुल कर सामने आने लगा है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर महापौर आलोक शर्मा के निवास पर हुई बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गाली-गलौज के साथ हाथापाई हुई। उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रहीं फातिमा सिद्दीकी ने हार का गुबार निकालते हुए अग्रसेन मंडल अध्यक्ष रुक्मिणी मालवीय को थप्पड़ मार दिया। बैठक के दौरान मचे इस हंगामे के दौरान जब फातिमा और रुक्मिणी के बीच विवाद चल रहा था तो फातिमा के पति भी इसमें शामिल हो गए और बीच-बचाव कर रहे कार्यकर्ताओं को चाकू निकालकर डराने लगे।



     
  • MP में शराब बंदी को लेकर कमलनाथ के मंत्री का बयान, बोले- फिलहाल इस पर कोई विचार नहीं
    लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी से नाराज व्यापारियों के मुद्दे को भुनाने के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेश सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि अब व्यापारियों से सीधे संवाद करेगी और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने जीएसटी की कठिनाइयों को लेकर व्यापारियों से चर्चा की और बीजेपी के वोट बैंक को अपनी ओर साधने का प्रयास किया। वहीं बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई विचार नहीं किया गया है। 




     
  • शोभा ओझा का बड़ा बयान- 'BJP अपने नेताओं का करती है 'यूज़ एंड थ्रो'
    प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, 'भाजपा की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को नजरअंदाज किए जाना, भाजपा की वर्षों से चली आ रही परंपरा है। क्योंकि भाजपा 'यूज एंड थ्रो' का अपने नेताओं के लिए बेहतर इस्तेमाल करना अच्छी तरह जानती है। इसलिए उसने अपनी पार्टी के उपयोगी नेताओं के लिए मार्गदर्शक मंडल का गठन किया हुआ है। इसके पूर्व भी मार्गदर्शक मंडल में शिवराज सिंह चौहान के राजनीतिक गुरु लालकृष्ण अडवाणी शामिल किए जा चुके हैं।
     
  • ऊर्जा मंत्री बोले, 'शिवराज चाहते हैं MP में दंगा फसाद हो'​​​​​​​
    जिले के खुजनेर में गणतंत्र दिवस पर हुए उत्पात को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्षेत्र का दौर किया और हमले की शिकार बच्चियों से मुलकात की। उन्होंने मंच से सम्बोधित करते हुए सरकार पर हमला बोला, साथ ही सात दिन के भीतर दोषियों पर करवाई की मांग की।
     
  • 'कर्जमाफी योजना' में गड़बड़ी करने वालों पर कमलनाथ सरकार कसेगी शिकंजा
    किसानों के कर्जे माफ करने के लिए सरकार ने जय किसान फसल ऋण माफी योजना कि शुरुआत की, जिसके अंतर्गत कर्जमाफी की प्रक्रिया चल रही है। लेकिन जिस तरह की धांधलियां सामने आई है, इससे हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री ने आशंका जताई है कि यह पिछली सरकार में किसानों के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया है और यह घोटाला दो से तीन हजार करोड़ का हो सकता है। वहीं गड़बड़ी की जांच की जा रही है। वहीं दोषियों पर सीधे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    ​​​​​​​
     
  • MP में ऋण वितरण के बाद सामने आया 'चावल घोटाला', मिलर्स खा गए गरीबों के चावल​​​​​​​
    मध्यप्रदेश में ऋण वितरण के बाद अब चावल घोटाला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, 5 राइस मिलर्स ने ये घोटाला किया है। कलेक्टर के आदेश पर पांचों के ख़िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सरकारी कोटे का ये चावल गरीबों को दिया जाना था। महामाया राइस मिल जबलपुर, त्रिमूर्ति राइस मिल शहपुरा, जैनम फूड शहपुरा, वंशी राइस मिल पाटन और मां नर्मदा ट्रेडर्स पाटन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
     

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar