सिंधिया बोले- 1975 का लॉकडाउन जनता पर थोपा गया था, तो भड़क उठे कांग्रेसी...(video)

2/4/2021 5:16:10 PM

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के दौरान राज्यसभा में गुरुवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी करते नजर आए। सिंधिया ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कांग्रेस को 1975 की याद दिलाई और जमकर खरी खोटी सुनाई। सिंधिया ने इमरजेंसी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि यह ऐसा लॉकडाउन था जो जनता पर जबरदस्ती थोपा गया था।



ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि 'एक व्यक्ति के अनुरोध पर पूरी जनता ने स्वेच्छा से लॉकडाउन का पालन किया, वहीं 1975 में एक वह लॉकडाउन भी था, जो लोगों पर थोपा गया था। उस दौरान पूरे देश को जेलखाना बना दिया गया था। यह बात जितना मैं यहां खड़ा होकर कहता था, उतना ही वहां खड़ा होकर कहता था।



सत्य आखिर सत्य ही होता है।' सिंधिया की टिप्पणी सुनते ही कांग्रेसी सांसदों ने विरोध जताया। हंगामा शांत हुआ तो सिंधिया ने कोरोना काल में पीएम मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना के बाउंसर पर भारत ने एक हुक शॉट लगाकर उसे बाउंड्री के पार करवा दिया। सिंधिया ने कहा कि जो सपना सरदार वल्लभभाई पटेल ने देखा था। जो सपना बाबा साहेब आंबेडकर ने देखा था। एक विधान एक प्रधान और एक निशान का जो सपना डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने देखा था। कश्मीरियत इंसानियत और जम्हूरियत का सपना जो अटल बिहारी वाजपेयी ने देखा था, उसे मोदी सरकार ने पूरा करके दिखाया है।

meena

This news is Content Writer meena