मैदान में खिलाड़ी देख खुद को रोक नहीं पाए सिंधिया, बल्ला हाथ में आते ही लगाए चौके छक्के

10/14/2021 6:01:26 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में क्रिकेट में हाथ जमाते दिखाई दिए। उन्होंने हाथ में बल्ला थामा तो अच्छे खासे लोग भी चौंक गए। दरअसल शहर में MITS कॉलेज में बोर्ड मीटिंग लेने पहुंचे सिंधिया ने अचानक क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की और प्ले ग्राउंड में पहुंच गए। सबसे पहले सिंधिया ने ग्राउंड पर मौजूद क्रिकेट खिलाड़ियों से चर्चा की।

PunjabKesari

सिंधिया ने 2 ओवर क्रिकेट खेला। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए गेंद को चौके छक्के लगाते हुए बाउंड्री के पार पहुंचाया। सबसे खास बात ये रही, कि लगातार शॉट्स लगा रहे सिंधिया रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता की बॉल पर क्लीन बॉल्ड हो गए।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है यही वजह है कि वह खुद को प्ले ग्राउंड के पास होने के बाद रोक नहीं सके और बल्लेबाजी करने लगे। सिंधिया के इस अंदाज को देखकर मैदान में मौजूद सभी लोग उनके कायल हो गए।

PunjabKesari

सिंधिया ने कहा कि जीवन में खेलों का रोमांच भी होना चाहिए, खेल युवा पीढ़ी से जुड़ने का एक बेहतर माध्यम है। क्रिकेट खेलकर सिंधिया ने जहां लोगों को चौका दिया तो वहीं युवाओं को फिट रहने का भी संदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static