सिंधिया ने PM मोदी का किया गुणगान, कहा- हवाई चप्पल वाला भी हवाई सफर कर सके मेरा भी यही संकल्प

8/18/2021 11:30:56 AM

इंदौर(गौरव कंछल): आशीर्वाद यात्रा के लिए इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने कहा कि जनता का आशीर्वाद सबसे बड़ी पूंजी है। जनता के सेवा के लिए हम लोग तत्पर रहते हैं। मेरे लिए राजनीतिक नहीं जनसेवक की उपाधि ज्यादा बड़ी है। जनसेवा के रास्ते में हम निकले हैं इसलिए जनता का आशीर्वाद लेना ही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है। देवास शाजापुर में जनता से जिस प्रकार आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, मैं जिंदगी भर ऋणी रहूंगा।

PunjabKesari

आशीर्वाद यात्रा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का इस आशीर्वाद यात्रा के लिए हमेशा कृतज्ञ रहूंगा। केंद्र सरकार के गुणगाण करते हुए सिंधिया ने कहा कि नगरीय उड्डयन क्षेत्र को पूरे देश में विस्तृत रूप से जाल फैलाना और आम जनता को सुविधा देना यह प्रधानमंत्री मोदी की मंशा है इसी राह पर मैं काम कर रहा हूं। प्रधानमंत्री मोदी बार बार कहते हैं हवाई चप्पल वाला भी हवाई सफर कर सके इसी संकल्प के साथ मैं काम कर रहा हूं।

द्वितीय विश्व युद्ध के बाद नगरीय उड्डयन विभाग से जो क्षेत्र गायब हो गए थे। वहां से पिछले 4 सालों में उड़ानें शुरू हुई है। असम उड़ीसा के छोटे-छोटे शहरों सहित देश के कई शहरों में एयरपोर्ट शुरू किए गए। जहां से 140 से 270  फ्लाइट उड़ान भी शुरू हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News