सिंधिया की सेहत में सुधार, 15 जून को हो सकते हैं डिस्चार्ज

6/11/2020 3:12:13 PM

भोपाल: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 15 जून को अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। सूत्रों की मानों तो उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और वे अस्पताल में फोन पर बातचीत करते नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार यानी आज सिंधिया की दूसरी रिपोर्ट आ सकती है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया में कोरोना के लक्षण पाए गए थे और वे दिल्ली के साकेत स्थित मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती थे।



जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया 15 जून को अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। उनकी सेहत में सुधार हुआ है। वे अपनी मां माधवी राजे सिंधिया के साथ मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। तीन दिनों पहले उन्हें कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। उपचुनाव को लेकर सिंधिया समर्थक उनका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सिंधिया दिल्ली में ही थे। इसी दौरान वे कोरोना के चपेट में आ गए। सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी। सिंधिया में कोरोना के लक्षण थे, लेकिन उनकी मां में कोई सिम्टम्स नहीं थे। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था और पॉजिटिव पाए गए थे।

meena

This news is Edited By meena