मास्क फेंकने वाली इमरती को सिंधिया की हिदायत, कान पकड़ बोलीं- गलती हो गई महाराज

1/27/2022 5:45:22 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कोरोना संक्रमण काल में पहली बार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय दौरे पर है ग्वालियर पहुंचे हैं। सिंधिया के दौरे के दौरान सिंधिया समर्थक नेता भी उनसे मिलने पहुंचे। और जब सिंधिया से उनकी समर्थक लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी मिलने पहुंची तो वह इमरती देवी के कपड़े के मास्क को देखकर क्लीनिकल मास्क लगाने की हिदायत दी। सिंधिया ने कहा- कपड़े का मास्क पहनने से कोरोना वायरस नहीं रुकता है इसलिए आपको क्लीनिकल मास्क लगाना चाहिए। सिंधिया की हिदायत सुनने के बाद इमरती देवी ने कान पकड़कर गलती स्वीकार की और कहा- गलती हो गई महाराज।

PunjabKesari

यह मामला उस समय हुआ जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मोतीमहल स्थित मान सभागार में कोविड समीक्षा बैठक लेने के बाद सिंधिया बाहर निकले थे। उसी दौरान उन्होंने देखा इमरती देवी भगवा रंग के कपड़े का मास्क लगाए हुए थीं। उन्होंने सभी के सामने उन्हें टोका और कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है।कपड़े के मास्क से वायरस से बचाव संभव नहीं है। इसलिए साथ में सर्जिकल मास्क जरूर लगाओ.. इसके बाद इमरती देवी ने हाथ जोड़कर कहा महाराज मुझसे गलती हो गई। मैं आगे से ध्यान रखूंगी। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के दौरान सिंधिया लगातार अपने समर्थक और आमने सामने वाले लोगों को मास्क के लिए लगातार टोकते रहते हैं। सिंधिया के कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति अगर बिना मास्क लगाए वहां पर मौजूद रहता है तो वह तत्काल उसे मास्क लगाने की हिदायत भी देते हैं।
PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इमरती देवी का मास्क फेंकने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जहां मंत्री इमरती देवी भांडेर से डबरा की ओर जा रही थी। तभी उन्हें रास्ते में पड़ने वाले चौराहे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिना मास्क के देखा। जिसके बाद मंत्री ने एक कार्यकर्ता से मास्क ले भी लिया। लेकिन कुछ ही दूरी पर उन्होंने मास्क को जमीन पर फेंक दिया और आगे बढ़ गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News