दिग्विजय पर सिंधिया के गंभीर आरोप, कमलनाथ को बताया 15 महीने का दूल्हा

10/29/2020 5:31:00 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): उपचुनाव को लेकर सुवासरा विधानसभा के चंदवासा में जनसभा को संबोधित करने आये सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसान कर्जमाफी को लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए है तो वही कमलनाथ को 15 महीनों के दूल्हा राजा बताते हुए वल्लभ भवन में बैठकर नोट बनाने वाला बताया है। वहीं दिग्विजय सिंह चौहान के वायरल ऑडियो को लेकर सौदेबाजी करने के आरोप लगाए हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज और मैं मालवा के लिए घर की मुर्गी दाल बराबर है। कमलनाथ पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि 15 महीने पहले दुल्हाराजा आये थे मध्यप्रदेश में लेकिन क्या एक बार भी शामगढ़ या चंदवासा में आये ? 15 महीने वल्लभ भवन में बैठकर अवैध रेत खनन के आधार पर, ट्रांसफर के उद्योग के आधार पर और शराब कारोबार के आधार पर नोट बन रहे थे। 

वहीं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा सपा प्रत्याशी को पद का लालच देकर चुनावी रण छोड़ने के वायरल हुए ऑडियो मामले में कहा कि जो खरीद फरोख्त का आरोप लगाते थे आज ऑडियो वीडियो में उनके सत्य सामने आ रहे है।

meena

This news is meena