गोडसे भक्त की कांग्रेस में एंट्री पर बोले सिंधिया- सिद्धांतों से शून्य दल की यही स्थिति होती है...

2/27/2021 3:50:58 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): हिंदू महासभा के पाषर्द बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व सीएम कमलनाथ और मध्य प्रदेश कांग्रेस सवालों के घेरे में आ गई है। खुद कांग्रेस के ही दिग्गज नेताओं और बीजेपी ने इस फैसले पर एतराज जताया है। इसी कड़ी में राज्यसभा सासंद व बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को नसीहत दी है। सिंधिया ने कहा कि जो राजनीतिक दल सिद्धांतों और मूल्यों से शून्य हो जाए उसकी स्थिति ऐसी ही हो जाती है।

PunjabKesari

दरअसल, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर-चंबल अंचल में आए हुए हैं। वे इस दौरान फूलबाग मैदान में चल रहे पंच कल्याणक महोत्सव में शामिल हुए। इसके बाद वही थाटीपुर में रविदास जयंती कार्यक्रम में शामिल होकर मुरैना के लिए रवाना हो गए है। इस दौरान उऩ्होनें बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए मीडिया से बात करते हुए कहा है कांग्रेस की जो स्थिति है, वह ऐसी घटनाओं से जनता के समक्ष आ जाती है, कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। सिंधिया ने कांग्रेस को नसीहत दी जिंदगी में कथनी और करनी में अंतर नहीं होना चाहिए। जो राजनीतिक दल सिद्धांतों और मूल्यों से शून्य हो जाए उसकी यही स्थिति होती है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना के करहधाम के बाद वे माधौगंज में पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, सांसद विवेक शेजवलकर के यहां जाएंगे। रात 7: 20 बजे ग्वालियर व्यापार मेला पहुंचेंगे। मेले का भ्रमण कर भजन संध्या में भाग लेंगे। इसके बाद वे झांसी रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में पहुंचकर विवाह समारोह में शामिल होगें। वहीं से शिवपुरी रवाना होंगे। 28 फरवरी व 1 मार्च को शिवपुरी ओर गुना में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद भोपाल रवाना हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News