सिंधिया का नाथ पर पलटवार, कहा- जनता को परेशान किया तो कांग्रेस के हर नेता को काट खाऊंगा

10/31/2020 5:16:53 PM

अशोकनगर(भारतेंदु बैस): विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस खुलकर सामने आ गई है। ऐसे में दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। वहीं कौआ और टाइगर के बाद कभी खुद को महाराज कहने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को कुत्ता कहकर संबोधित किया है। मुंगाबली के मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- हां मैं कुत्ता हूं। सिंधिया ने मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा खुद को कुत्ते का पिल्ला कहने पर यह प्रतिक्रिया दी और कहा- कमलनाथ जी हां मैं कुत्ता हूं।


दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अशोकनगर की दोनों विधानसभाओं अशोकनगर और मुंगाबली में जन सभाएं की। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ ने बयान को लेकर प्रतिक्रिया देने लगे और भड़क गए। उन्होंने मंच से ही कह दिया- कमलनाथ जी आपने कल मुझे कुत्ता कहा, हां मैं कुत्ता हूं। साथ ही साथ चेतावनी तक दे डाली कि जो मेरे मालिक(जनता) को परेशान करेगा उसे मैं काट खाउंगा।

सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- हां मैं कुत्ता हूं मैं तो अपनी जनता के प्रति वफादार रहता हूं। कुत्ता क्या करता जब कोई मेरी मालिक मेरी जनता को धमकी देने आता है कुत्ता उस व्यक्ति को काटता है जितने भी अपशब्द मेरे लिए या मुख्यमंत्री के खिलाफ इस्तेमाल करना हो कर लो। हम तो सिर्फ प्रदेश की जनता के लिए चिंता करते हैं।


कमलनाथ को फिर से 15 महीने के दूल्हे राजा बताते हुए कहा कि उन्होंने अपना चेहरा अशोकनगर और मुंगाबली में नहीं दिखाया। आज नोट लेने के बाद वोट लेने के लिए जनता के पास आ रहे हैं।


 

meena

This news is meena