सिंधिया- शिवराज टाइगर है तो हमारे कमलनाथ बब्बर शेर- पीसी शर्मा

7/3/2020 12:26:21 PM

भोपाल(इजहार): मध्य प्रदेश में टाइगर को लेकर हुआ सियासी घमासान शुरू हो गया है। सीएम शिवराज सिंह के बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर वाले बयान के बाद कांग्रेस नेता हमलावर हो गए हैं। दिग्विजय सिंह के बाद अब पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सिंधिया पर बड़ा हमला किया है उन्होंने कहा कि हमारे पास कमलनाथ बब्बर शेर है। भोपाल में दिग्विजय सिंह के ट्वीट का जिक्र करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि सही है सिंधिया को बताना चाहिए कि टाइगर कौन है- क्योंकि एक तरफ सिंधिया कह रहे है मैं शेर और दसरी ओर शिवराज कह रहे है में शेर, लेकिन हमारे पास कमलनाथ के रूप में बब्बर शेर है।

PunjabKesari

वहीं पीसी शर्मा ने उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कहा कि बदनावर में पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी पहुचेंगे ये उप चुनाव का शंखनाद है। वो आदिवासी क्षेत्र है और कमलनाथ ने आदिवासियों के लिए काम किये है।

PunjabKesari
 

बीजेपी की वर्चुयल रैली पर शर्मा ने कहा कि भाजपा में घमासान चल रहा है इनके 100 दिन पूरे नहीं हुए, दिन पूरे हो गए है जो लोग खरीद फरोख्त करके बीजेपी में गए है। ये मंत्रिमंडल शिवराज का नहीं है सिंधिया का है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कांग्रेस को डूबता जहाज वाले बयान पर पीसी शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल जो लोग भाजपा जॉइन किये है वो वे लोग है जिन्हें टिकट नहीं मिली वो बिकाऊ है। कांग्रेस में अब टिकाऊ लोग बचे है।
 


दरअसल कैबिनेट विस्तार के बाद सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है। यह मंत्रिमंडल विस्तार नहीं बल्कि जिम्मेदारी दी गई है। उपचुनाव भाजपा जीतेगी सभी जनसेवक की जीत होगी, किश्तों की सरकार जो 15 महीने चली उसको मुंहतोड़ जवाब मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News