सिंधिया की फिसली जुबान बोले- पंजे का बटन दबाकर कांग्रेस को... कांग्रेस बोली- मामू बनना तय

11/1/2020 11:40:36 AM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में होने जा रहा है 28 विधानसभा उपचुनाव के आखिरी दौर का प्रचार में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डबरा में इमरती देवी के लिए मंच साझा किया। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और वो मंच पर जनता के सामने इमरती देवी के लिए वोट जनता से अपील करते हुए दोनों हाथ उठाते हुए कहा- आने वाली 3 नवंबर को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर इमरती देवी को विजय बनाएं लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तुरंत अपने शब्द सुधार लिए। लेकिन इस भूल को लेकर कांग्रेस नेता हमलावर हो गए और तंज कसते हुए कहा कि आखिर सच्चाई मुंह से निकल ही गई।



कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा-दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है। अभी डबरा में "उनकी इमरती" के समर्थन में हुई सभा में "श्रीअन्त" बोल गए 3 तारीख़ को "हाथ के पंजे" का बटन दबाना है। उन्हें भी अहसास है कि पंजा व कमलनाथ जी दोनों ही वापस आ रहे हैं। आप और मामू....? 


वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीडिया समन्वयक नरेद्र सलूजा ने कहा कि सिंधिया भी माहौल देखकर समझ गये। जनता हाथ के पंजे पर ही मुहर लगायेगी। यह तय हो चुका है...मामू बनना तय..

 

meena

This news is meena