सिंधिया की दरियादिली ! काफिला रोककर बुजुर्ग महिला को पार कराई सड़क, जमकर हो रही तारीफ(video)

3/3/2023 6:12:40 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में दरियादिली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक बुजुर्ग महिला को हाथ पकड़ सड़क पार कराते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे तभी उन्होंने सड़क पर ट्रैफिक के बीच एक बुजुर्ग महिला को असहाय देखा तो उनसे रहा नहीं लगा। गाड़ी रुकवाकर वह सड़क पर उतरे और वृद्ध महिला का हाथ पकड़कर उसे रास्ता पार कराया है।

महाराज के नाम से प्रसिद्ध ज्योतिरादित्य सिंधिया राजघराने से ताल्लुक रखते हैं और सिंधिया परिवार से पहली बार सड़क पर किसी ने इस तरह दरियादिली दिखाई है। देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल हो गया। उनके इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है।

केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आए हैं। गुरुवार शाम जब वह महाराज बाड़ा से एक कार्यक्रम में शामिल होने समाधिया कॉलोनी जा रहे थे। तभी तारागंज क्षेत्र में उन्होंने देखा कि एक बुजुर्ग महिला सड़क किनारे खड़ी है और ट्रैफिक के कारण रास्ता पार नहीं कर पा रही है। इस पर सिंधिया ने अपना कार रुकवाई और नीचे उतर गए। उन्होंने बुजुर्ग महिला का हाथ थामा और कहा कि चलो माता जी मैं आपको रास्ता पार कराता हूं। इतना ही नहीं सिंधिया ने अपने गले से मालाएं उतारकर बुजुर्ग महिला के गले में पहना दी। ये देखकर उनके समर्थक सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। सिंधिया ने बड़े प्यार से बुजुर्ग महिला को सड़क पार कराई और अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

meena

This news is Content Writer meena