सिंधिया के लिए चुनौती बना चुनाव प्रचार ! जगह जगह विरोध ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन

9/12/2020 1:16:34 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश में इन दिनों उपचुनाव को लेकर मैदान में जुटे ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर-चंबल अंचल में दौरे के दौरान बार-बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के बड़े नेताओं के साथ ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। क्योंकि दल बदल के बाद अपने गढ़ में उनका पहला दौरा है तो उनसे नाराज कार्यकर्ता जगह जगह विरोध कर रहे हैं। आलम यह है कि कहीं कहीं तो सिंधिया को भाषण बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। उपचुनाव से पहले इस भारी विरोध के चलते हाईकमान के माथे पर चिंता की लकीरे बढ़ने लगी है।

PunjabKesari

जौरा, सुमावली और मुरैना में विरोध
आज शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जौरा, सुमावली और मुरैना मे दौरा के दौरान भी ऐसा ही विरोध देखने को मिला जहां सिंधिया मुरैना के स्थानीय कार्यक्रम में 73 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन और करीब 194 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे। उनके साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी थे। लेकिन इसके पहले कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध करना शुर कर दिया और सड़कों पर कालझंडे दिखाकर रैली निकाली। हालांकि कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश मावई सहित करीब 500 कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया और सिटी कोतवाली भेज दिया। विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता गद्दार सिंधिया वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं।
PunjabKesari

अंबाह में भी हुआ था विरोध
इससे पहले भी अंबाह दौरे के दौरान अंबाह में सिंधिया का विरोध हुआ था, जिसके बाद अंबाह थाना पुलिस ने सैकड़ों कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया था। तभी भी ये लोग मुख्यमंत्री शिवराज और राज्यसभा सांसद सिंधिया का विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने इनको पहले ही हिरासत में ले लिया था।

PunjabKesari

पोहरी में भाषण बीच में छोड़ गए
सिंधिया शुक्रवार को पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भी सिंधिया का भारी विरोध देखने को मिला था। यहां सिंधिया की सभा में युवाओं ने जमकर हंगामा किया था, जिसके चलते सिंधिया को बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News