सिंधिया के स्वागत में नहीं दिखा एक भी पुराना भाजपाई...सिर्फ समर्थक संभाले रहे मोर्चा

12/11/2020 3:00:04 PM

भोपाल: कांग्रेस छोड़ने के बाद पहली बार जब ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे तो उनके भव्य स्वागत के चर्चे भोपाल से लेकर दिल्ली तक हुए थे लेकिन अब जब सिंधिया ने बीजेपी में रच बस गए हैं तो उनके भोपाल आगमन में पुराने भाजपा नेताओं ने कोई खास खुशी नहीं जताई। दरअसल आज ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल दौरे पर रहेंगे। सिंधिया एयर इंडिया विमान से दिल्ली से राजाभोज एयरपोर्ट भोपाल पहुंचे हैं। इस दौरान बड़ी मात्रा में सिंधिया समर्थक उनके स्वागत में पहुंचे लेकिन इनमें एक भी पुराना भाजपा नेता नहीं था।

PunjabKesari

सिंधिया के भोपाल आगमन पर विधायक तुलसी सिलावट,विधायक गोविंद सिंह राजपूत, मंत्री प्रभुराम चौधरी, मंत्री हरदीपसिंह डंग,मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदियामंत्री गिरिराज दंडोतिया, मंत्री इमरती देवी ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से सिंधिया अपने समर्थक मंत्री विधायकों के 40 गाड़ियों के काफिले के साथ सीएम हाउस के लिए रवाना हो गए। वहीं भोपाल पॉलिटेक्निक चौराहे पर सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने अपने समर्थकों के साथ पुष्प वर्षा कर जबरदस्त स्वागत किया।

PunjabKesari

इसके बाद सिंधिया सीएम हाउस पहुंचे। सिंधिया सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ शाजापुर के दौरे पर जायेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शाजापुर नगर पालिका द्वारा किए गए करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। लेकिन


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Related News

Recommended News