दिग्विजय का नाम लिए बिना सिंधिया बोले- जब कांग्रेस था तब भी लोगों को खुजली होती थी, अब भाजपा में हूं तब भी...

5/9/2022 7:29:25 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्नी प्रियादर्शनी सिंधिया के साथ भोपाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला किया। सिंधिया ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जब मैं कांग्रेस में था तब भी लोगों को खुजली थी, आज में भाजपा में हूं तब भी लोगों को खुजली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया इंडिगो एयर की फ्लाइट से दिल्ली से राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचे। भोपाल आगमन पर  ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंत्री प्रभु राम चौधरी, मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत,पूर्व मंत्री इमरती देवी ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत किया। वे टेक्नोक्रेट्स इंस्टीट्यूशन के वार्षिक समारोह में शामिल होने आए है। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर चंबल में पार्टी में सक्रियता को लेकर पत्रकारों के जबाव देते हुए कांग्रेस पर हमलावर दिखाई दिए।

PunjabKesari

नए नवेले दूल्हे ने सिंधिया का किया स्वागत...
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज नए नवेले दूल्हा ने लालघाटी चौराहे पर भव्य स्वागत किया। बताया जा रहा है कि दूल्हा रवि मित्र मंडल का सदस्य है और सिंधिया का कट्टर समर्थक है। सिंधिया से मिलने और स्वागत करने का दूल्हे रवि यादव को इतना जुनून था कि उसे हल्दी चढ़ी हुई थी लेकिन वह अपने बदन पर हल्दी चढ़ी लेकर ही लालघाटी चौराहे पर पहुंच गया। सिंधिया के स्वागत में उनका रवि मित्र मंडल भी उपस्थित रहा।

PunjabKesari

सरकारी आवास को बनाया पैलेस...
वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया जिस सरकारी आवास में रुके है उसे बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है। सरकारी  आवास को पैलेस का रूप दिया गया है। राजघराने की परंपरा के अनुसार मुख्य द्वार बनाया गया। मुख्य द्वार के दोनों ओर नाग स्वरूप बनाए गए है। जिसे लेकर कांग्रेस ने सिंधिया पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता ने ट्विट में लिखा कि- राजशाही अभी गई नहीं है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भले कहे कि अब राजशाही नहीं चलेगी लेकिन यहां तो श्रीमंत ने अपने सरकारी आवास को ही दे दिया है पैलेस का रूप….?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News