केंद्रीय मंत्री के रुप में सिंधिया ने ली शपथ, कांग्रेस बोली- ईमान के विक्रेता का राजतिलक

7/7/2021 7:06:08 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन):मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को आखिरकार केंद्रीय मंत्री का दर्जा मिल गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चौथे नंबर पर कैबिनेट मंत्री के रुप में शपथ ली। उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(ramnathkovind) ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiradityascindia) के केंद्रीय मंत्री बनते ही जहां मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है वहीं उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। 

PunjabKesari

इसी के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता ने उन्हें विभिषण की उपाधि दी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए तंज कसा है कि ग़द्दारी की परंपरा कुछ यूं निभाई है, अबकी बहुमत बेचकर कुर्सी पाई है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भी सिंधिया तंज कसते हुए लिखा कि दलबदल के दौरान सिंधिया ने कहा था, मैं पद नहीं, "जनसेवा" का ध्येय लेकर, बीजेपी में गया हूं! उम्मीद करें, उनकी उपस्थिति मध्यप्रदेश  के लिए उपयोगी होगी! वे "राजनीति" से दूर रहकर प्रदेश हित में, केवल "जनसेवा" ही करेंगे!

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर  से लेकर दिल्ली तक उनके केंद्रीय मंत्री बनने का जश्न मनाया जा रहा है। वही मंत्रियों के विभागों का वितरण देर रात हो जाएगा। सूत्रों की मानें तो उन्हें रेलवे या उर्जा जैसा अहम मंत्रालय दिया जाएगा। बता दें कि करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद आज बुधवार 7 जुलाई को आखिरकार मोदी कैबिनेट का विस्तार हो गया है। इसमे 43 नए मंत्रियों को मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News