सिंधिया का इंदौर दौरा, बीजेपी नेताओं के साथ साथ कांग्रेसी भी पहुंचे एयरपोर्ट

8/17/2020 2:47:39 PM

इंदौर(गौरव कंछल): राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय इंदौर दौरे पर पहुंच चुके हैं। इंदौर एयरपोर्ट पर सांसद शंकर लालावानी , कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट , उषा ठाकुर सहित बीजेपी के कई नेतागण उनका स्वागत करने पहुंचे हैं। वहीं दूसरी ओर पहली बार शहर आ रहे सिंधिया के विरोध में चिंटू चौकसे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क उठे हैं।



सिंधिया के आगमन को लेकर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में सुबह चिंटू चौकसे ने मैदान संभाला। उनकी गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल शांतिपूर्वक विरोध दर्ज करवाने एयरपोर्ट पर पहुंचे। हालांकि अच्छी खासी सुरक्षा व्यवस्था के कारण उनकी एयरपोर्ट में एंट्री नहीं हो पाई। यहीं कारण रहा कि एयरपोर्ट के बाहर कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं का हुजूम जमा रहा। 

सिंधिया के आगमन को लेकर नगरनिगम की मनाही के बावजूद सारा शहर झंडे, बैनर और पोस्टरों से भरा हुआ है। कांग्रेस ने इ्स बात को लेकर भी विरोध है कि नगर निगम ने अब तक पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की है। निगम ने इसके पहले बैनर पोस्टर लगाने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की थी। 

meena

This news is Edited By meena