शिवराज मंत्रिमंडल के गठन पर सिंधिया ने दी शुभकामनाएं, कहा- मैं आपके साथ हूं

4/21/2020 6:24:13 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार में वापस लाने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज के मंत्रिमंडल गठन पर बधाई दी है। सिंधिया ने ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान के सभी मंत्रियों सभी को शुभकामनाएं दी है और कोरोना संकट में सरकार के साथ खड़े होने की बात कही। सिंधिया ने लिखा है कि मध्य प्रदेश में आज शपथ लेने वाले सभी पांच मंत्रियों को मेरी शुभकामनाएं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के सक्षम नेतृत्व में आप सभी कोरोना के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे भी।



सिंधिया ने आगे लिखा कि संकट की इस घड़ी में प्रदेश के नागरिकों को आवश्यक सेवा और वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति भी सुनिश्चित करेंगे। कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में आपको जहां भी आवश्यकता हो, मैं आपके साथ खड़ा हूं। वही मुख्यमंत्री शिवराज ने भी सभी मंत्रियों को बधाई दी है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे मंत्रिमंडल में साथ जुड़ने के लिए साथी नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट, कमल पटेल, गोविंद राजपूत और सुश्री मीना सिंह जी को हार्दिक बधाई। हम सब साथ मिलकर मध्यप्रदेश की प्रगति, विकास और जनकल्याण के ध्येय को प्राप्त करेंगे।



आपको बता दे कि मंगलवार को सीएम शिवराज ने आज अपने मंत्रिंमंडला का गठन किया। इसमें शामिल पांचों मंत्रियों ने राजभवन में हुए 13 मिनट के शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल लालजी टंडन से शपथ ली।  इसमें भाजपा खेमे से तीन और ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे से दो मंत्रियों ने शपथ ली। भाजपा से वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मीना सिंह और कमल पटेल मंत्री बने, जबकि सिंधिया ने तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को मंत्री पद की शपथ ली। 

meena

This news is Edited By meena