नरोत्तम मिश्रा बोले- MP में महाराष्ट्र से आई कोरोना की दूसरी लहर, कभी कांग्रेसी इस पर भी ट्वीट करें

5/11/2021 5:53:44 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए महाराष्ट्र को जिम्मेदार ठहराया है। गृहमंत्री ने कांग्रेस नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि जिन कांग्रेस शासित राज्यों में महामारी ज्यादा है कभी वहां के लिए भी ट्वीट कर दें। मैं इसके लिए किसी को दोष नहीं दे रहा हूं यह एक वैश्विक महामारी है। साथ ही जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में लगातार संक्रमितों की संख्या कम हुई है। गांव मे फैलाव आया था उसको सीएम ने रोक दिया है। अब एमपी में सरप्लस ऑक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्सन हैं।

कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनसे निवेदन है कि जो लोग 100 डोज की वैक्सीन को ट्वीट करके कम बता रहे थे कि वैक्सीन कम है, कभी युवाओं को वो वैक्सीनेसन सेंटर मे आने के लिए ट्वीट कर दें। साथ ही कांग्रेस शासित राज्यों मे यह महामारी ज्यादा है कभी वहां के लिए भी ट्वीट कर दो।

नरोत्तम मिश्रा ने सोनिया गांधी के हार से सबक लेकर आगे बढ़ने के बयान को लेकर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को सबक तो जनता दे रही है...कांग्रेस को जनता ने सबक दिया है इसी लिए वो बैठे हैं...दवा की कालाबाजारी पर कहा कि खाद्य मिश्रण मे पहले जो आजीवन कारावास की सजा दी थी उनमें अब कालाबाजारी को भी शामिल किया जाएगा। नौजवानों से वैक्सीनेशन को लेकर अपील की और कहा कि हाथ जोड़ कर निवेदन है कि सभी युवा वर्ग वैक्सीनेशन सेंटरों में आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News