सिंधिया समर्थक का रोल देखिए...लॉकडाउन में बिना मास्क पहने घूम रहे शहर, पुलिस ने टोका तो डपटकर भगाया

3/28/2021 7:22:02 PM

ग्वालियर: (अंकुर जैन) कोरोना की दूसरी लहर से जहां मध्य प्रदेश के 10 से 15 जिलों में संडे लॉकडाउन लगा हुआ है वहीं खुद को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक बताने वाले भाजपा नेता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे। इतना ही नहीं बिना मास्क घूमने पर जब पुलिस जवानों ने उनका चालान काटना चाहा तो उन्हें ही डांटने लगे।

PunjabKesari

जी हां ये कारनामा किया है भाजपा नेता कालीचरण राजपूत ने जो संडे लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क लगाए अपनी स्कॉपियो नंबर MP07CB-6139 में घूम रहे थे। फूलबाग चौराहा चेकिंग प्वाइंट ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों ने जब उनकी गाड़ी रोकी तो विधायक जी गले में भगवा गमछा डाले बाहर निकले। वही गमछा उन्होंने मास्क की जगह मुंह पर बांध लिया। पुलिस जवान उनकी नंबर प्लेट देख कर और भी हैरान हो गए। इस पर लिखा था ‘श्रीमंत सिंधिया समर्थक, भाजपा नेता’। इस पर जब पुलिस जवानों ने उनका चालान काटना चाहा तो डांट कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

PunjabKesari

यदि बात ज्योतिरादित्य सिंधिया की करे तो शायद ही उनको किसी ने बिना मास्क देखा होगा लेकिन खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का पक्का समर्थक बताने वाले भाजपा नेता क्या साबित करना चाहते हैं ये समझ से परे था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News