सिंधिया समर्थक का रोल देखिए...लॉकडाउन में बिना मास्क पहने घूम रहे शहर, पुलिस ने टोका तो डपटकर भगाया

3/28/2021 7:22:02 PM

ग्वालियर: (अंकुर जैन) कोरोना की दूसरी लहर से जहां मध्य प्रदेश के 10 से 15 जिलों में संडे लॉकडाउन लगा हुआ है वहीं खुद को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक बताने वाले भाजपा नेता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे। इतना ही नहीं बिना मास्क घूमने पर जब पुलिस जवानों ने उनका चालान काटना चाहा तो उन्हें ही डांटने लगे।

जी हां ये कारनामा किया है भाजपा नेता कालीचरण राजपूत ने जो संडे लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क लगाए अपनी स्कॉपियो नंबर MP07CB-6139 में घूम रहे थे। फूलबाग चौराहा चेकिंग प्वाइंट ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों ने जब उनकी गाड़ी रोकी तो विधायक जी गले में भगवा गमछा डाले बाहर निकले। वही गमछा उन्होंने मास्क की जगह मुंह पर बांध लिया। पुलिस जवान उनकी नंबर प्लेट देख कर और भी हैरान हो गए। इस पर लिखा था ‘श्रीमंत सिंधिया समर्थक, भाजपा नेता’। इस पर जब पुलिस जवानों ने उनका चालान काटना चाहा तो डांट कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

यदि बात ज्योतिरादित्य सिंधिया की करे तो शायद ही उनको किसी ने बिना मास्क देखा होगा लेकिन खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का पक्का समर्थक बताने वाले भाजपा नेता क्या साबित करना चाहते हैं ये समझ से परे था।

meena

This news is Content Writer meena