BJP के वरिष्ठ नेता ने अपनी ही सरकार को घेरा, राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर उठाए सवाल

7/29/2020 2:19:55 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और जबलपुर की पाटन सीट से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने मध्य प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल उठाते हुए अपनी ही सरकार को घेरे में खड़ा कर दिया है। वहीं इस मुद्दे को बिना किसी देरी के लपकते हुए  मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर नरेंद्र सलुजा ने हां में हां मिलाते हुए शिवराज सरकार को निशाने पर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता अजय विश्वनोई ने ट्वीट कर कहा सीएम शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में स्वास्थ्य का लाभ कर रहे हैं। मेरी शुभकामना है, शीघ्र स्वस्थ होकर वापस लौटें। साथ ही मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है, चिरायु अस्पताल में रहते हुए यह भी देखें कि चिरायु में ऐसा क्या है जो हम नो लिमिट बजट और सतत मॉनिटरिंग के बाद भी प्रदेश के एक भी शासकीय मेडिकल कॉलेज 4 माह में नहीं बना पाए। क्यों प्रदेश के सभी वीआईपी चिरायु की शरण में जाने मजबूर हैं।

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर नरेंद्र सलुजा ने भी इस ट्वीट को लेकर पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ठीक सवाल उठाया है। क्या कारण है कि सीएम सहित सारे वीआईपी चिरायु में इलाज करवा रहे है,आख़िर वहां ऐसा क्या है? क्या कारण है कि 15 वर्ष की भाजपा सरकार में एक भी ऐसा शासकीय अस्पताल नहीं बना,कोरोना से इलाज के लिये एक भी शासकीय मेडिकल अस्पताल तैयार नहीं हुआ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News