Accident in Chhindwara: छिंदवाड़ा में बड़ा हादसा, बारातियों को ले जा रहा चार पहिया वाहन कुए में गिरा, सात की मौत

6/16/2022 3:28:53 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): छिंदवाड़ा के मोहखेड़ थाना क्षेत्र के कोड़ामऊ गांव में रात 2 बजे के करीब बारात से लौट रही बोलेरो और बाइक के बीच भीषण भिड़त हो गई। इस दौरान चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर कुए में जा गिरा। हादसे में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 अन्य घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल जारी है। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 



कुए में गिरा वाहन 
जानकारी के अनुसार ग्राम भाजीपानी में रहने वाले सुखराम भलावी के यहां खमारपानी से बारात आयी थी। विवाह समारोह समापन के बाद देर रात 2 बजे के लगभग बारातियों से भरा चौपहिया वाहन खमारपानी लौटते वक्त कोड़ामऊ गांव के पास बोलरो से मोटरसाइकिल की भिड़त हो गई। टक्कर के बाद चारपहिया वाहन असंतुलन खोकर सड़क के पास बने एक कुए में जा गिरा। जबकि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग में एक महिला और बच्चे का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।
 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
नाइट में गश्त के दौरान घूम रही उमरानाला पुलिस चौकी प्रभारी कविता पटले को सूचना मिलते ही वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। इधर मोहखेड थाना प्रभारी समेत पुलिस अमला भी पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कुएं में गिरे वाहन समेत सभी बारातियों को बाहर निकाला। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान घटनास्थल पर मोहखेड थाना प्रभारी गोपाल घासले, चौकी प्रभारी कविता पटले सहित पुलिस अमला मौजूद रहा।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh